लाइफ स्टाइल

सलमान पर फिर केस दर्ज, अनुष्का को भी नही बख्सा

Special Coverage News
9 July 2016 2:05 AM GMT
सलमान पर फिर केस दर्ज, अनुष्का को भी नही बख्सा
x
ईद के दिन सलमान खान की बहुचर्चित फिल्म 'सुल्तान ' भले सिनेमाघरों में रिलीज हो गयी हो, लेकिन फिल्म को लेकर एक और बड़ा विवाद सामने आया है. मुजफ्फरपुर सीजेएम कोर्ट में साबिर अंसारी उर्फ साबिर बाबा नाम के व्यक्ति ने अभिनेता सलमान खान, अनुष्का शर्मा और फिल्म के निर्देशक अली अब्बास के साथ निर्माता यशराज फिल्मस पर धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज कराया है. उनका आरोप है की उन्हें उनकी रायल्टी नहीं मिली.

20 करोड़ रॉयल्टी देने की थी बात

मिली जानकारी के मुताबिक फिल्म की कहानी मुजफ्फरपुर के इस्लामपुर के रहने वाले साबिर अंसारी उर्फ साबिर बाबा के जीवन से प्रेरित है. साबिर बाबा ने रॉयल्टी नहीं देने का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज कराया है. 20 करोड़ रॉयल्टी देने की थी बात साबिर बाबा की ओर से कोर्ट में मुकदमा दायर करने वाले अधिवक्ता सुधीर ओझा ने बताया कि निर्माता निर्देशकों ने साबिर बाबा को फिल्म बनाने पर 20 करोड़ रुपये रॉयल्टी देने की बात की थी.
कुछ दिनों बाद साबिर बाबा को कहा गया कि फिल्म नहीं बन रही है. साबिर अंसारी ने जब फिल्म की चर्चा सुनी और उसे देखा तो उन्हें पता चला कि फिल्म हू बहू उनके जीवन पर बनी है. फिल्म में दिखायी गयी प्रेम कहानी साबिर अंसारी के मुबंई की प्रेमिका से हु बहू मिलती है.


धोखाधड़ी का मुकदमा दायर साबिर अंसारी ने फिल्म के कलाकारों के साथ निर्माता-निर्देशक पर धोखाधड़ी और ठगी का मुकदमा दर्ज किया है. जानकारी के मुताबिक मामले की अगली सुनवाई 12 जुलाई को होगी.आपको मालुम हो कि इससे पहले फिल्म प्रमोशन के दौरान सलमान खान ने एक ऐसा बयान दे डाला था जिसे लेकर वह संकट में पड़ गये थे. जिससे भारी फजीहत हुई.
Next Story