Home > नशे में धुत्त बॉलीवुड सिंगर का हाईवोल्टेज ड्रामा, पत्रकारों को दी धमकी, देखे तस्वीर

नशे में धुत्त बॉलीवुड सिंगर का हाईवोल्टेज ड्रामा, पत्रकारों को दी धमकी, देखे तस्वीर

बॉलीवुड सिंगर फाजिलपुरिया ने गुरुग्राम में सड़क पर हाईवोल्टेज ड्रामा किया। बताया जा रहा है की सिंगर शराब पीकर अपनी मर्सडीज़ गाड़ी चला रहे थे।

 Kamlesh Kapar |  2017-06-25 06:51:53.0  |  गुरुग्राम

नशे में धुत्त बॉलीवुड सिंगर का हाईवोल्टेज ड्रामा, पत्रकारों को दी धमकी, देखे तस्वीर

गुरुग्राम: बॉलीवुड सिंगर फाजिलपुरिया ने गुरुग्राम में सड़क पर हाईवोल्टेज ड्रामा किया। बताया जा रहा है की सिंगर शराब पीकर अपनी मर्सडीज़ गाड़ी चला रहे थे। इसी बीच एमजी रोड़ पर गुरुग्राम ट्रैफिक पुलिस ड्रंक एंड ड्राइव अभियान चला रही थी तो उन्होंने कार को रुकने का इशारा किया। बस फिर क्या था जब कार चला रहे सिंगर का एल्को मीटर से चैकअप किया तो वो शराब के नशे में मिले, लेकिन वे अपने आपको पाक साफ बताने लगे और सड़क पर ही बिफर गए और चिल्लाने लगे कि मैने तो पान खाया है शराब तो मैं पीता ही नहीं।

Image Title



कैमरा सामने देख सिंगर ने करीब आधे घंटे तक सड़क पर हाइवोल्टेज ड्रामा किया। आखिर में पुलिस ने उनकी नई नवेली मर्सडीज कार को इंपाउंड कर लिया। आपका मीटर खराब है। दूसरे मीटर से चैक करो। मैं तो ब्लड टेस्ट कराउंगा। इतना ही नहीं सिंगर ने फोटो खींचने पर पत्रकारों को धमकी भी दी। जनाब गायक ने सोचा कि जैसे उनका बॉलीवुड में उनका सिक्का चलता है। उसी तरह से सड़क पर पुलिस के सामने भी उनका सिक्का चलेगा, जब सिंगर ज्यादा बहस करने लगे तो पुलिस ने 3 बार उनका एल्को मीटर से एल्कोहल लेवल टेस्ट किया तो भी जनाब को मीटर पर यकीन नहीं है, जबकि उनकी चलती मर्सडीज कार में जाम छलक रहे थे। उसका सुबूत है कार में पीछे की सीट और ड्राइवर सीट के पास रखे शराब के गिलास, जिनमें बाकायदा शराब मौजूद है।

Image Title



ये सब ड्रामा करीब आधे घंटे तक गुरुग्राम की सड़कों पर चलता रहा। जब सिंगर से उनका ड्राइविंग लाइसेंस और कार की रजिस्ट्रेशन सर्टिफिकेट मांगा गया तो जनाब ने कहा कि उनका ड्राइविंग लाइसेंस तो पहले से ही चालानिंग ब्रांच में जमा है। इस पर उन्होंने जो पुराना चालान दिखाया वो एक साल पुराना निकला। जब सिंगर के पास संबंधित कोई कागजात नहीं मिले तो पुलिस ने उनका नई नवेली मर्सडीज कार को जब्त कर लिया। सिंगर ने शराब के नशे में पुलिस पर रौब झाड़ने की कोशिश की, लेकिन उसकी पुलिस के सामने एक ना चली अंत में उन्हें दूसरी कार में अपने घर जाना पड़ा।

Tags:    
Share it
Top