लाइफ स्टाइल

'Tubelight' के ट्रेलर का KRK ने उड़ाया मजाक, सलमान खान को बताया- 'लल्लू'

Kamlesh Kapar
28 May 2017 7:50 AM GMT
Tubelight के ट्रेलर का KRK ने उड़ाया मजाक, सलमान खान को बताया- लल्लू
x
KRK's told Salman Khan 'Lallu'
मुंबई : कमाल आर खान यानि KRK सोशल मीडिया पर अपने अजीबो गरीब रिव्यू के कारण बेहद लोकप्रिय है। कमाल अपनी व्यग्यात्मक शैली और कुछ भी बोल जाने के कारण दर्शकों के एक वर्ग में काफी पसंद किए जाते हैं। कमाल ने सलमान खान की आने वाली फिल्म ट्यूबलाइट फिल्म के ट्रेलर का जमकर मजाक उड़ाया है।

केआरके ने कहा कि सलमान ट्रेलर में ट्यूबलाइट नहीं बल्कि लल्लू लग रहे हैं। फिल्म के गाने रेडियो सॉन्ग में सलमान की एक्टिंग उन्होंने जोकर जैसी बताया है। हालांकि केआरके ने गाने को बढ़िया बताया और गाने का क्रेडिट प्रीतम को दिया। इसके बाद सलमान खान और सुहेल खान की जोड़ी को फ्लाॉप बताते हैं। ये दोनों भाई इससे पहले गॉड तुस्सी ग्रेट हो, में दिखे जो सुपरफ्लॉप रही थी।

इसके बाद उसने कहा की फिल्म के निर्देशक कबीर खान की आखिरी फिल्म फैंटम भी फ्लॉप रही थी। उनके अनुसार फिल्म को देखने दर्शक टूटेंगे लेकिन फिल्म 150-200 करोड़ रुपए से ज्यादा कमाई नहीं कर पाएगी और अगर फिल्म 300 करोड़ रुपए से कम की कमाई करती है तो डिस्ट्रीब्यूटर घाटे में रह सकते हैं।

बता दे, की इससे पहले KRK ने बाहुबली को गोबर बता चुके हैं। हालांकि बाद में फिल्म की धमाकेदार कमाई को देखने के बाद केआरके ने अपनी बयान के लिए माफी भी मांगी थी। आखिरी में केआरके ने कहा ट्रेलर उन्हें पसंद नहीं आया।
Next Story