Home > साइना नेहवाल की बायोपिक में श्रद्धा कपूर बनेंगी 'सायना'

साइना नेहवाल की बायोपिक में श्रद्धा कपूर बनेंगी 'सायना'

 Arun Mishra |  2017-04-26 11:45:33.0  |  New Delhi

साइना नेहवाल की बायोपिक में श्रद्धा कपूर बनेंगी सायना

मुंबई : श्रद्धा कपूर अभी तक कई फिक्‍शन फिल्‍मों में नजर आ चुकी हैं ले‍किन अब वह जल्‍द ही एक नहीं बल्कि दो-दो बायोपिक में नजर आने वाली हैं। श्रद्धा कपूर अब जल्‍द ही भारत की बैडमिंटन स्‍टार सायना नेहवाल का किरदार निभाते हुए नजर आएंगी। श्रद्धा ने सोशल मीडिया पर साइना की तस्वीर साझा करते हुए उनकी बायोपिक में मुख्य भूमिका निभाने का खुलासा किया। साथ ही उन्होंने कहा कि बड़े पर्दे पर साइना की भूमिका निभाने का मौका मिलने पर वह काफी गर्व महसूस कर रही हैं।

श्रद्धा ने सायना नेहवाल का फोटो इंस्‍टाग्राम पर पोस्‍ट करते हुए लिखा, 'साइना नेहवाल - पूर्व नंबर एक बैडमिंटन स्‍टार। एक भारतीय लड़की। लाखों लोगों की प्रेरणा। यर्थाथ में युवाओं की एक आदर्श।' निर्देशक अमोल गुप्‍ते द्वारा निर्देशित इस फिल्‍म को टी-सीरीज प्रोड्यूज करेगी।


श्रद्धा ने लिखा, 'उंचाईयों तक पहुंचने का उनका सफर बेहतरीन रहा और मैं गौरवान्वित हूं कि मुझे अपनी आने वाली फिल्म 'साइना' में उनकी भूमिका निभाने का मौका मिला है।' श्रद्धा (30) इन दिनों अपनी एक और बायोपिक 'हसीना' की तैयारियों में बिजी हैं। फिल्म में वह दाउद इब्राहम की बहन हसीना पारकर की भूमिका निभा रही हैं।


Tags:    
Share it
Top