Home > Archived > MOM का ट्रेलर रिलीज : श्रीदेवी की एक्टिंग का दिखा दम तो नए लुक में छाए नवाजुद्दीन, WATCH VIDEO

MOM का ट्रेलर रिलीज : श्रीदेवी की एक्टिंग का दिखा दम तो नए लुक में छाए नवाजुद्दीन, WATCH VIDEO

ट्रेलर की शुरुआत श्रीदेवी के दमदार डायलॉग से होती है..?

 Arun Mishra |  3 Jun 2017 10:28 AM GMT  |  New Delhi

मुंबई : बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी की आने वाली फिल्म 'मॉम' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म के ट्रेलर की शुरुआत श्रीदेवी के दमदार डायलॉग से होती है और इसके बाद ही आपका इस ट्रेलर में इंट्रेस्ट होने लगेगा। फिल्म में श्रीदेवी के अलावा नवाजुद्दीन सिद्दिकी, अक्षय खन्ना, सुशांत सिंह और अमृता पुरी मुख्य किरदार में नजर आने वाले हैं। फिल्म में नवाजुद्दीन का लुक काफी शानदार है।

श्रीदेवी ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर फिल्म के ट्रेलर को शेयर किया है। फिल्म सस्पेंस-थ्रि‍लर है और मां के रोल को इस फिल्म की लीड बनाया गया है जैसा कि इसके नाम से ही पता चल रहा है।

श्रीदेवी की फिल्म 'मॉम' 7 जुलाई को रिलीज हो रही है। 'मॉम' की स्टोरी एक मां के कॉन्फिलिक्ट की कहानी है। ट्रेलर में एक्टर नवाज का लुक काफी अलग और दिलचस्प लग रहा है। इसी के साथ अक्षय खन्ना भी मजबूत रोल प्ले करते दिख रहे हैं। इस फिल्म के डायरेक्टर हैं रवि उद्यावर, मॉम इनकी पहली फिल्म है।

क्राइस बेस्ड स्टोरी 'मॉम' सौतेली मां का अपनी बेटी के साथ संघर्ष की कहानी है। अक्षय खन्ना भी इस फिल्म में निगेटिव किरदार में नजर आ रहे हैं। इस फिल्म में श्रीदेवी के साथ नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी महत्वपूर्ण किरदार में नजर आएंगे। 'मॉम' को श्रीदेवी के पति बोनी कपूर प्रोड्यूस कर रहे हैं। इस फिल्म की शूटिंग दिल्ली और जॉर्जिया की लोकेशन पर की गई है।


Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it
Top