Home > Archived > इस एक्टर के साथ पहली बार रोमांस करेंगीं आलिया भट्ट, कश्मीरी गर्ल का निभाएंगी किरदार

इस एक्टर के साथ पहली बार रोमांस करेंगीं आलिया भट्ट, कश्मीरी गर्ल का निभाएंगी किरदार

Vicky Kaushal to star opposite Alia Bhatt in Meghna Gulzar’s next

 Arun Mishra |  5 Jun 2017 5:10 AM GMT  |  New Delhi

इस एक्टर के साथ पहली बार रोमांस करेंगीं आलिया भट्ट, कश्मीरी गर्ल का निभाएंगी किरदारAlia Bhatt (File Photo)

मुंबई : बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट की आगामी फिल्म को लेकर उनके फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। हरिंदर सिक्का की किताब 'कॉलिंग सहमत' पर आधारित मेघना गुलजार की फिल्म में वह एक कश्मीरी महिला की भूमिका में दिखाई देंगी। बता दें कि उनके साथ इस फिल्म में अभिनेता विकी कौशल भी नजर आ सकते हैं। अभी इस बारे में कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है लेकिन कहा जा रहा है कि विक्की का नाम फाइनल कर लिया गया है।

विक्की ने मसान फिल्म के जरिये काफी सराहना पाई है और देखना है कि वरुण धवन और शाहिद कपूर जैसे कलाकारों के साथ पेयर्ड हो चुकी आलिया की जोड़ी विक्की के साथ लोगों को कितनी पसंद आती है।

इस फिल्म का नाम फिलहाल अभी तय नहीं हुआ है. संभावना है कि इस फिल्म की शूटिंग अगले महीने से शुरू होगी। मेघना गुलजार ने कुछ समय पूर्व बताया था कि अभी तक बड़े पर्दे पर हनी ट्रैप जैसी कई कहानियां आई लेकिन ये एकदम अलग लड़की की कहानी है। ये फिल्म बैकड्रॉप में तो हैं लेकिन बॉर्डर जैसी एक्शन नहीं। इसमें एक कश्मीरी महिला की कहानी होगी जिसकी शादी सीमा पार एक सैन्य अधिकारी से होती है जिसने 1971 के भारत-पाक युद्ध के दौरान मूल्यवान सूचनाओं के साथ भारतीय खुफिया जानकारी दी थी।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it
Top