Home > देवी-देवताओं की तस्वीर वाले डोर मैट बेचने पर घिरी अमेजन

देवी-देवताओं की तस्वीर वाले डोर मैट बेचने पर घिरी अमेजन

 Special Coverage news |  2016-06-05 09:45:28.0  |  नई दिल्ली

देवी-देवताओं की तस्वीर वाले डोर मैट बेचने पर घिरी अमेजन

नई दिल्ली: अमेजन द्वारा अमेरिका में अपनी वेब साइट पर मां लक्ष्मी और भगवान गणेश की तस्वीर वाले डोर मैट बिक्री पर लगाए जाने के बाद भारत में लोगों का गुस्सा फुट पड़ा। शनिवार शाम अमेजन के इस कदम के विरोध में लोगों ने ट्विटर पर जम कर भड़ास निकाली और देर शाम ट्विटर पर बायकाट अमेजन ट्रेंड करने लगा।

इस ट्रेंड को लेकर ट्वीट करने वालों ने अमेजन के खिलाफ ऐसी मुहीम चलाई कि एक घंटे के भीतर इस पर बारह हजार से ज्यादा ट्वीट हो गए और यह देश भर में टॉप पर ट्रेंड करने लगा। डॉक्टर श्रद्धा ने अपने ट्वीट में लिखा कि क्या अमेजन देवी देवताओं की तस्वीर वाले डोर मैट बेचने की हिकामत कर सकता है। ऐसा करने पर वह डोर मैट की पेमेंट लेने के लिए जिन्दा नहीं बचेंगे।
रामराव कुल कर्णी ने ट्वीट किया की अमेजन को यह नहीं भूलना चाहिए कि आमिर खान को ब्रांड एम्बेस्डर बनाने पर भारत में स्नैप डील का क्या हश्र हुआ था। यदि हिन्दू देवी देवताओं का अपमान करोगे तो अमेजन को भी बायकाट का दर्द झेलना होगा।
उदीप्ता बोरा ने ट्वीट किया कि जब तक अमेजन इस मामले में बिना शर्त माफी नहीं मांगता, इसी तरह से अमेजन का बायकाट किया जाए।
नारायण सिंह रावत ने ट्वीट किया कि मैंने अभी अभी अमेजन को अन सब्सक्राइब कर दिया है और प्लेस किए गए आर्डर भी रद्द कर दिए हैं। आप सब भी अमेजन का बायकाट करें। स्नेहा सिंह ने ट्वीट किया कि भारतीय कुछ भी सहन कर सकते हैं लेकिन अपने देवी देवताओं का अपमान नहीं। इस विदेशी कंपनी का बायकाट किया जाए।

Tags:    
Share it
Top