लाइफ स्टाइल

सिंगर अभिजीत भट्टाचार्य का नया ट्विटर अकाउंट भी हुआ सस्पेंड

Arun Mishra
30 May 2017 6:39 AM GMT
सिंगर अभिजीत भट्टाचार्य का नया ट्विटर अकाउंट भी हुआ सस्पेंड
x
Abhijeet Bhattacharya (File Photo)
Abhijeet bhattacharya Second twitter account @singerabhijeet also suspended
नई दिल्ली : सिंगर अभिजीत भट्टाचार्य का अकाउंट एक बार फिर से सस्पेंड कर दिया गया है. आक्रामक ट्वीट और खासकर महिलाओं के खिलाफ भद्दी टिप्पणियां करने के लिए कुछ दिन पहले टि्वटर ने बॉलीवुड सिंगर का टि्वटर अकाउंट बंद कर दिया था। आपको बता दें वेरिफाइड टि्वटर अकाउंट सस्पेंड होने के सात दिन बाद अभिजीत ने एक बार फिर सोमवार को टि्वटर पर वापसी की थी, लेकिन टि्वटर ने इस बार भी उनके अकाउंट (@singerabhijeet) को सस्पेंड कर दिया।

अभिजीत ने इस नए अकाउंट पर एंट्री करते ही एक वीडियो पोस्ट किया था. इस वीडियो में उन्होंने एक मैसेज दिया था। इस वीडियो की में वे कहते हैं- भारत माता की जय... वंदे मातरम्... मेरी आवाज दबाने की कोशिश हो रही है। मैं उन आवाजों के खिलाफ हूं जो देश के खिलाफ नारा लगाते हैं। जो इंडियन आर्मी के खिलाफ नारा लगाते हैं। आप सब... हम सब... एक साथ हैं... मैंने मेरा ये टि्वटर अभी शुरू किया है।

अभिजीत ने लिखा कि जब तक मेरा वेरिफाइड ट्विटर अकाउंट फिर से ऐक्टिव नहीं होता है, तब तक आप लोग मुझे सिर्फ इसी ट्विटर अकाउंट पर फॉलो कीजिए। बाकी सब फेक हैं। मुझे नुकसान पहुंचा रहे हैं। बोलिए, जय हिंद। भारत माता की जय। वंदे मातरम्। आई एम बैक।

अभिजीत ने शहला राशिद के खिलाफ के बीजेपी नेताओं के सेक्स रैकिट चलाने संबंधित ट्वीट्स का जवाब देते हुए उनके चरित्र पर सवाल उठाया था। अभिजीत ने बाद में कहा था कि उनको अपने ट्वीट्स पर अफसोस नहीं है। सिंगर सोनू निगम ने भी अभिजीत का समर्थनकरते हुए ट्विटर छोड़ दिया था।
Next Story