लाइफ स्टाइल

जुड़वा 2 का ट्रेलर लॉन्च: वरुण ने लगाया कॉमेडी का तड़का, तापसी और जैकलीन का दिखा बोल्ड अवतार

Arun Mishra
21 Aug 2017 11:22 AM GMT
जुड़वा 2 का ट्रेलर लॉन्च: वरुण ने लगाया कॉमेडी का तड़का, तापसी और जैकलीन का दिखा बोल्ड अवतार
x
फिल्म में तापसी पन्नू और जैकलीन फर्नांडिस डबल वरुण से इश्क फरमाती नजर आ रही हैं। फिल्म का ट्रेलर काफी दिलचस्प और एंटरटेनिंग हैं..

मुंबई : डेविड धवन की बहुप्रतीक्षित फिल्म जुड़वा 2 का 21 अगस्त को ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। यह ट्रेलर आपको हंसाने में कामयाब रहेगा। वरुण धवन की यह फिल्म 1997 में आई सलमान खान की जुड़वा का सीक्वल है। जिसमें उनके साथ करिश्मा कपूर और रंभा नजर आई थीं।


Image Title


वहीं, वरुण के साथ इसमें तापसी पन्नू और जैकलीन फर्नांडिस नजर आ रही हैं। इस ट्रेलर को देखकर निश्चित तौर पर आपको सलमान खान की याद आएगी। फिल्म में गॉडफादर के तौर पर सलमान खान का कैमियो है। जिसे कि ट्रेलर में दिखाया नहीं गया है। पुरानी फिल्म के गाने टन टना टन और ऊंची है बिल्डिंग आपको इस फिल्म में भी नजर आएंगे।


Image Title


फिल्म में तापसी पन्नू और जैकलीन फर्नांडिस डबल वरुण से इश्क फरमाती नजर आ रही हैं। फिल्म का ट्रेलर काफी दिलचस्प और एंटरटेनिंग हैं। दोनों ही अवतार में वरुण जच रहे हैं, जबकि तापसी और जैकलीन फिल्म में ग्लैमर का तड़का लगा रही हैं।


Image Title


1997 में रिलीज हुई 'जुड़वां' बड़ी हिट फिल्म थी। 20 साल बाद साजिद और डेविड धवन की जोड़ी ने राजा और प्रेम का जादू बिखेरने के लिए दोबारा मोर्चा संभाला है। जुड़वा 2 29 सितंबर को दशहरे के मौके पर रिलीज हो रही है। फिल्म में सलमान खान भी स्पेशल अपीयरेंस करेंगे।

Watch Trailer -


Next Story