लाइफ स्टाइल

आयुष्‍मान और भूमि की रोमांटिक कॉमेडी फिल्‍म 'शुभ मंगल सावधान' का ट्रेलर रिलीज, यहां देखें

Special Coverage News
1 Aug 2017 3:27 PM GMT
आयुष्‍मान और भूमि की रोमांटिक कॉमेडी फिल्‍म शुभ मंगल सावधान का ट्रेलर रिलीज, यहां देखें
x
फिल्‍म में भूमि, आयुष्‍मान से प्‍यार करती है और इनकी शादी होने वाली है, लेकिन आयुष्‍मान की समस्‍या के चलते यह काफी कॉमेडी पैदा होती है...
मुंबई : सुपरहिट फिल्‍म 'दम लगाकर हईशा' के बाद आयुष्‍मान खुराना और भूमि पेडणेकर की जोड़ी एक बार फिर से फिल्‍म 'शुभ मंगल सावधान' में साथ नजर आने वाली है। सोमवार को इस फिल्‍म का नया पोस्‍टर रिलीज होने के बाद अब मंगलवार को इस फिल्‍म का ट्रेलर सामने आया है। 'शुभमंगल सावधान' का ट्रेलर काफी मजेदार है और यह एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्‍म है। ट्रेलर में भूमि और आयुष्‍मान खुराना की केमिस्‍ट्री काफी रिफ्रेशिंग लग रही है।
फिल्‍म में भूमि, आयुष्‍मान से प्‍यार करती है और इनकी शादी होने वाली है. लेकिन आयुष्‍मान की समस्‍या के चलते यह काफी कॉमेडी पैदा होती है और एक बार फिर एक बेहद अलग विषय को हंसी-हंसी में लाया जा रहा हैं।

Image Title


यह फिल्‍म 'मर्दाना कमजोरी' जैसे बेहद अलग विषय पर बनाई गई है। भूमि पेडनेकर एक ऐसी लड़की हैं जो शादी से पहले बॉयफ्रेंड के साथ रोमांस और फिल्में देखने जैसे सपने देखती है। आखिरकार आयुष्मान खुराना उन्हें पसंद कर लेता है, लेकिन वह उन्हें महज देखता भर रहता है। यह फिल्‍म आरएस प्रसन्ना द्वारा निर्देशित तमिल कॉमेडी फिल्म 'कल्याना समयल साधम' का हिंदी रीमेक है जिसे आनंद एल राय और एरोस ने साथ में मिलकर प्रोड्यूस किया है।

Next Story