लाइफ स्टाइल

सोफिया हयात का अजीब गरीब ऐलान, मझे 'अल्लाह माँ' बोलो, क्योंकि सेक्स और प्राइवेट पार्ट ..... मचा हंगामा

सोफिया हयात का अजीब गरीब ऐलान, मझे अल्लाह माँ बोलो, क्योंकि सेक्स और प्राइवेट पार्ट ..... मचा हंगामा
x
सोफिया हयात
सोफिया हयात के बयान से मचेगा हंगामा

बिग बॉस से अपनी अलग छवि के कारण चर्चित हुई सोफ़िया हयात ने शादी के बाद अपना नया नामकरण कर लिया है. इस नामकरण पर बवाल होने की संभावना है. अभी कुछ दिनों पहले यही सोफ़िया अपनी मक्का यात्रा के दौरान अपने यौन शोषण का आरोप लगा कर सनसनी फैला चुकी हैं.


सोफ़िया हयात ने इस बार खुद को " अल्लाह माँ " शब्द से सम्बोधित किया है ..सोफ़िया हयात के अनुसार सेक्स व प्राइवेट अंगों की जितनी जानकारी उन्हें है. उतना किसी इंसान को नहीं हो सकती है इसीलिए उन्हें " अल्लाह माँ " कहा जा सकता है ..अभी हाल में ही सोफ़िया की शादी हुई है .

Image result for सोफिया हयात

सोफ़िया का कहना है कि किसी के गुप्त अंग ही उनके भगवान से सम्पर्क करने के रास्ते होते है इसलिए सबको अपने गुप्तांगों का सम्मान करना चाहिए .सोफ़िया ने कहा कि वो और उनके पति दुनिया को सेक्स के तमाम फायदे और उनकी लौकिय शक्ति के बारे में बताएंगे ..सोफ़िया के अनुसार चूंकि सेक्स के बारे में उनसे ज्यादा कोई और नहीं जान सकता है तो इसी आधार पर उन्हें " अल्लाह माँ" कहा जा सकता है .

Image result for सोफिया हयात

सोफ़िया ने रोमानिया के पति से मंदिर में शादी रचाई है और उन्होंने कहा कि अगर वो नन बनी रहती तो यौन सुख से वंचित रह जाती जो चरम सुख माना जा सकता है. दुनिया में आने के बाद इस सुख से बंचित नहीं होना चाहिए.

Next Story