लाइफ स्टाइल

'टॉयलेट एक प्रेम कथा' रिलीज से पहले लीक, अक्षय कुमार ने फैंस से कहा- 'say no to piracy'

Special Coverage News
22 July 2017 6:14 AM GMT
टॉयलेट एक प्रेम कथा रिलीज से पहले लीक, अक्षय कुमार ने फैंस से कहा- say no to piracy
x
अब पुलिस टीम इस मामले की जांच में लगी है। इस बात पर ध्यान दिया जा रहा है कि फिल्म की और कॉपियां मार्केट में ना जाएं...
मुंबई : बाॅलीवुड एक्टर अक्षय कुमार और भूमि पेडनेकर की आने वाली बहुचर्चित फिल्म 'टॉयलेट एक प्रेम कथा' अपनी रिलीज से पहले ही लीक हो गई है। मीडिया रिपोर्ट की मानें फिल्म के प्रोड्यूसर नीरज पांडेय और प्रेरणा अरोड़ा को मंगलवार 18 जुलाई को जानकारी मिली की फिल्म लीक हो गई है। फिल्म के प्रोड्यूसर्स ने इसके खिलाफ क्राइम ब्रांच में शिकायत दर्ज कराई है। कहा जा रहा है कि किसी जिम ट्रेनर के पास एक पेन ड्राइव है जिसमें पूरी फिल्म है।
जिम ट्रेनर से फिलहाल पूछताछ चल रही है। नीरज और प्रेरणा को फिल्म लीक होने की खबर कोरियोग्राफर और डायरेक्टर रेमो डिसूजा ने दी थी। अब पुलिस टीम इस मामले की जांच में लगी है। इस बात पर ध्यान दिया जा रहा है कि फिल्म की और कॉपियां मार्केट में ना जाएं। बता दें कि ये फिल्म 11 अगस्त को रिलीज होने वाली है।

Image Title


इस बारे में स्वंय कोरियोग्राफर और डायरेक्टर रेमो डिसूजा ने कहा की मुझे जिम के ट्रेनर ने कहा की मेरे पास में पेन ड्राइव है, जिसमें टॉयलेट एक प्रेम कथा का फर्स्ट हाफ है। मुझे लगा कि वो मजाक कर रहा है फिर जब उसने मुझे वह दिखाई तो में हैरान व परेशान हो गया। फिर इस लिए मैंने फिल्म की प्रोड्यूसर प्रेरणा अरोड़ा को फोन किया और सारी बातें बताई. यह सुनकर प्रेरणा हैरान रह गईं और उन्होंने तुरंत डायरेक्टर श्री नारायण सिंह को मेरे ऑफिस भेजा. मैंने पेन ड्राइव श्री नारायण सिंह को दे दिया है।

अक्षय कुमार ने ट्विटर पर लिखा है कि चोरी के खिलाफ लड़ाई महत्वपूर्ण है और हमारी फिल्म 'टॉयलेट एक प्रेम कथा' के साथ दुर्भाग्यपूर्ण घटना पर अपराध शाखा द्वारा की गई तेज कार्रवाई से आश्वस्त हूं। मैं अपने दोस्तों, सहकर्मियों, प्रशंसकों और दर्शकों से आग्रह करता हूं कि वे हमारे साथ जुड़ें क्योंकि हम चोरी से लड़ते हैं।
Next Story