Archived

पुरुषों के लिए शीघ्रपतन और कड़ेपन की अचूक दवा!

पुरुषों के लिए शीघ्रपतन और कड़ेपन की अचूक दवा!
x
सबसे बड़ी जानकरी पुरुषों के लिए

आजकल भागदौड़ भरी जिन्दगी में पुरुषों के लिए सेक्स के दौरान शीघ्र पतन की समस्या सबसे बड़ी खड़ी हो गई है. इसके नतीजे भी आपसी सम्बन्धों पर असर डालते है. यह बीमारी ना होकर एक मानसिक कुंठा की बिमारी है.


हमारी ग्रन्थियां दो प्रकार के स्राव पैदा करती है. एक तो अंत स्राव और दूसरा बाहि स्राव होता है. अंतःस्राव का मतलब आपके शरीर के अंदर बल , ओज , बुध्धि प्रदान कर आपको निरोगी एवं दीर्घायु रखता है.


जबकि बाहिःस्राव आपके वीर्य या सुक्राणु को कहा जाता है. इसी तरह महिलाओं में भी प्रक्रिया होती है, लेकिन उनके बहिस्राव को अंडाणु कहा जाता है. यदि स्त्री और पुरुष के बहिःस्राव स्वस्थ और उचित ना हो तो संतान उत्पन्न होने में समस्या आती है. इन दोनों का सयोंग उचित मात्रा में हो तभी संतान उत्प्त्न होती है.


अब हम इसकी दवा के बारे में आपको अवगत कराते है. इस होम्योपेथी दवा के सेवन से आपको शीघ्र पतन , दुर्बलता , सुक्राणुओं की कमी , स्वप्न दोष , लिंग में पयाप्त कड़ा पन नहीं होना , आदि सभी गम्भीर समस्या का निदान इस औषधि से सौ प्रतिशत हो जाता है.


औषधि का नाम

स्टरलिन -एम (sterlin-m)


सेवन करने की विधि

आधे कप पानी में 15-20 बूंद मिलाकर भोजन करने से आधा घंटा पहले दिन में तीन या चार बार लगातार छह महीने सेवन करने से आपको शत प्रतिशत अपनी समस्या से छुटकारा मिला जाता है. इसका असर आपको एक सप्ताह में लगने लगेगा. इस दवा का कोई साइड इफैक्ट नहीं है. यह दावा आप किसी भी होम्योपेथिक मेडिकल स्टोर या ओन लाइन कहीं से भी मंगा सकते है.


दवा प्रयोग पर परहेज

आलू और कोई भी खट्टी चीजें बिलकुल ना खाएं, इस बात की जानकारी अधिक लोंगों तक शेयर करें ताकि किसी भी ठगी से हमलोग बचें.

Next Story