Home > सनी लियोन का गर्मी को लेकर बड़ा खुलासा, कैसे बचे गर्मी से ....?

सनी लियोन का गर्मी को लेकर बड़ा खुलासा, कैसे बचे गर्मी से ....?

गर्मी से निपटने का सबसे अच्छा तरीका

 शिव कुमार मिश्र |  2017-05-29 04:14:43.0  |  मुंबई

सनी लियोन का गर्मी को लेकर बड़ा खुलासा, कैसे बचे गर्मी से ....?

गर्मियों का मौसम वैसे तो काफी पहले दस्तक दे चुका है लेकिन चिलचिलाती इस धूप का आगाज कुछ दिनों पहले ही हुआ है। बर्फ का गोला खाना इन गर्मियों से बचना का एक आसान तरीका है। ऐसे ही गर्मी वाले दिन टाइम्स ऑफ इंडिया को सनी लियोनी कुछ बच्चों के लिए बर्फ के गोले बनाते हुए दिखीं। जहां उन्होंने एक्ट्रेस से गर्मी में खुद को ठंडा रखने के बारे में बातचीत की। सनी ने सवाल पूछा गया कि आपने मुंबई में पहली बार बर्फ का गोला कब खाया था?


इसके जवाब में एक्ट्रेस ने बताया- अपने रचनात्मक सालों के दौरान मैं जब भी भारत आती तो यहां का स्ट्रीट फूड खाया करती थी। खासतौर से बर्फ का गोला। हालांकि जब से मैं यहां शिफ्ट हुई हूं मुझे कई बार फूड पॉइजनिंग हो चुकी है। इसी वजह से मैं इन दिनों मैं वो स्ट्रीट फूड खाती हूं जिसके लिए मुंबई को जाना जाता है लेकिन छोटे रेस्टोरेंट से। मेरे लिए यह ज्यादा फन की बात नहीं है क्योंकि मेरा पेट काफी कमजोर है। मेरा विश्वास कीजिए मैं अपने पेट की प्रतिरोधक क्षमता पर काम कर रही हूं।

Best way to beat the heat!! #SunnyLeone

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone) on



इसके बाद एक्ट्रेस से पूछा गया कि अमेरिका से मुंबई शिफ्ट होने का बाद सबसे ज्यादा परेशानी गर्मी से निपटने में आई होगी। तो आप किस तरह गर्मी से निपटती हैं? इसके जवाब में लियोनी ने कहा- मैं अभी भी इसमें एडजस्ट कर रही हूं। मैं ज्यादा से ज्यादा घर के अंदर रहती हूं और जब बाहर जाना होता है तो हवादार कपड़े पहनती हूं और ढेर सारा सनब्लॉक लगाती हूं। मुझे टैन होने से कोई दिक्कत नहीं है। असल में मुझे यह पसंद हैं लेकिन जिस चीज से दिक्कत है वो है सनबर्न। वो त्वचा के लिए हानिकारक होता है। गर्मी से निपटने का सबसे अच्छा तरीका है उसे गले लगाना क्योंकि यह कहीं नहीं जा रहा है।


शाहरुख खान की फिल्म रईस में 'लैला मैं लैला' गाने में अपनी गजब की परफॉर्मेंस से दीवाना बनाने वाली सनी लियोनी एक नए अंदाज में दर्शकों का मनोरंजन कर चुकी हैं। कुछ दिनों पहले ही अपने डांस, एक्टिंग और स्टाइल के लिए पहचानी जाने वाली सनी लियोनी को सभी ने वीरेंद्र सहवाग के साथ क्रिकेट कमेंट्री करते हुए देखा था।

Tags:    
Share it
Top