Home > फिलीपींस: कैसीनो में बंदूकधारी ने लगाई आग, 34 की मौत 50 घायल

फिलीपींस: कैसीनो में बंदूकधारी ने लगाई आग, 34 की मौत 50 घायल

Gunman killed 34 in Philippines

 Kamlesh Kapar |  2017-06-02 05:16:14.0  |  फिलीपींस

फिलीपींस: कैसीनो में बंदूकधारी ने लगाई आग, 34 की मौत 50 घायल

मनीला : फिलीपींस की राजधानी में मनीला में एक बंदूकधारी ने एक कैसीनो में गोलीबारी की और उसमें आग लगा दी। इस घटना में आज 34 शव बरामद किए गए। मुख्य अधीक्षक टामस अपोलिनारो ने के अनुसार- करीब 34 लोगों की मौत हो गई।' इस बीच पुलिस ने बताया कि मनीला के कसीनो में स्वचालित राइफल से गोलीबारी करने और आतंकवादी हमले की आशंका पैदा करने वाले व्यक्ति की मौत हो गई।

स्‍थानीय मीडिया के अनुसार, मरने वालों में ज्‍यादातर महिलाएं हैं, जो बाथरूम के अंदर मृत पाई गईं। प्रत्‍यक्षदर्शियों का कहना है कि स्‍थानीय समयानुसार आधी रात को हथियार के साथ एक संदिग्‍ध शख्‍स जबरन कैसीनो में घुस गया और गोलीबारी शुरू कर दी। कई मशीनों को निशाना बनाया, टेबलों में आग लगा दी। एक वीडियो में नजर आ रहा है कि डरे-सहमे लोग बाहर निकलने की कोशिश कर रहे हैं, गोलियों की आवाजें आ रही हैं और इमारत की उपरी मंजिलों से धुआं निकल रहा है।

एक रिपोर्ट के मुताबिक, हमले के कुछ घंटों बाद पुलिस ने पुष्टि की कि हमलावर ने वहां के एक गेस्‍ट रूम में खुद को आग के हवाले कर आत्‍महत्‍या कर ली। वह रूम में मृत पाया गया। इतना जल गया कि पहचानना मुश्किल है। शव के पास एक मशीन गन और पिस्‍टल भी बरामद किया गया।

Tags:    
Share it
Top