Home > पति के साथ मॉडल कर रही थी वीडियो कॉल, इसी दौरान हुआ कुछ ऐसा लगाई फांसी

पति के साथ मॉडल कर रही थी वीडियो कॉल, इसी दौरान हुआ कुछ ऐसा लगाई फांसी

 Special Coverage News |  2017-08-02 08:10:16.0  |  New Delhi

पति के साथ मॉडल कर रही थी वीडियो कॉल, इसी दौरान हुआ कुछ ऐसा लगाई फांसी

नई दिल्ली : पिछले कई दिनों से लगातार एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में मॉडल, एक्टर्स की आए दिन आ रही सुसाइड और मौत की खबरों ने फैन्स को चौंका दिया है। अब हाल ही में एक और दिल दहला देने वाला हादसा सामने आया है।

खबर है कि एक जानी मानी बांग्लोदशी मॉडल ने अपने पति के साथ वीडियो कॉल के दौरान बात करते हुए सोमवार दोपहर खुद को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। मॉडल का नाम रिज़िला बिनटे है। 22 वर्षीय रिज़िला की एक तीन से चार साल की बेटी भी है, जो आत्महत्या के समय घर पर नहीं थी।

रिज़िला की बेटी नानी के पास गयी हुई थी। उनकी आत्महत्या के बाद फ्लैट का दरवाजा तोड़कर रिज़िला को निकाला गया। रिज़िला को फ़ौरन ही पास के अस्पताल में ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

पुलिस को शुरुआती जांच में आत्महत्या का कारण शादीशुदा जिंदगी की परेशानियां होने की आशंका है। पुलिस के मुताबिक जब रिज़िला ने आत्महत्या की तो वह अपने

पति से वीडियो कॉल पर बात कर रही थी। पति से चैट करते हुए ही मॉडल ने फांसी लगा ली

फिलहाल इस मॉडल के सुसाइड की असल वजह का पता नहीं चल पाया है लेकिन कहा जा रहा है कि मॉडल की पति के साथ कई दिनों से अनबन चल रही थी। मॉडल के करीबियों ने उन्हें बचाने की पूरी कोशिश की लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी।

बता दें रिज़िला मूल रूप से चिट्टागांव की रहने वाली थीं। वह मॉडलिंग की शुरुआत साल 2012 से की थी और अक्सर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने फोटो शेयर किया करती थीं। वह मॉडलिंग के अलावा स्थानीय विश्वविद्यालय से इंग्लिश लिटरेचर में ग्रेजुएशन भी कर रही थीं।

Tags:    
Share it
Top