Home > अब आई पाकिस्तान की हकीकत सामने, सुनकर उड़े होश!

अब आई पाकिस्तान की हकीकत सामने, सुनकर उड़े होश!

 शिव कुमार मिश्र |  2017-05-26 11:13:12.0  |  दिल्ली

अब आई पाकिस्तान की हकीकत सामने, सुनकर उड़े होश!

जिस तरह से हमारे देश की बेटी उज़मा ने अपनी आपबीती बताई है और पाकिस्तान को मौत का कुआँ बताया है उससे उम्मीद है कश्मीर के नागरिक सबक लेंगे और वे भी सबक लेंगे जो रहते तो यहाँ है परंतु गाते पाकिस्तान की है.

पकिस्तान में पहले तो बहुत ही बुरे हालात है. दूसरे वहाँ हमारे यहाँ के मुस्लिम भाइयो से बहुत ही दोयम दर्जे का व्यवहार किया जाता है. उन्हें वहाँ मुहाजिर कहा जाता है, और वो इज्जत नही दी जाती जैसी इज्जत यहाँ पर मिलती है.

कश्मीरी भाइयो ओर बहनो आप वापस सोच ले आप कहाँ रहना चाहते है. अगर अब भी आप पाकिस्तान में रहना चाहते है. तो बेशक आप लोग जा सकते है परंतु भारत की जमीन छोड़कर ये जमीन भारत का सिर है और धड़ से सिर को कभी अलग नही किया जा सकता. इसीलिए यदि अब भी आपको पाकिस्तान प्यारा है. तो कृपया ये मुल्क छोड़कर चले जाए और जब वहां आप को बेइज्जती ओर जिल्लत का सामना करना पड़े तब वापस आ जाये. हमारे देश का दिल बहुत बड़ा है और हम अपने भटके हुए भाई बहनों को भी वापस आने पर सुबह का भुला कह कर वापस गले लगा लेते है.

मेंने अभी कुछ दिन पहले ही पाकिस्तान की ओर इशारा किया था ओर इसकी बदमाशी के बारे में बताया था जिसकी पुष्टि आज की घटना ने कर दी है.

विनीत जैन

Tags:    
Share it
Top