Home > VIDEO: इस महिला से डरा सऊदी अरब, सोशल मीडिया पर मिल रही हैं धमकी

VIDEO: इस महिला से डरा सऊदी अरब, सोशल मीडिया पर मिल रही हैं धमकी

इस लड़की ने कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया में एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें वो मिनी स्कर्ट और क्रॉप टॉप में नज़र आ रही है. उसके इस वीडियो पर काफी विवाद खड़ा हुआ ...

 Special Coverage News |  2017-07-19 06:14:57.0  |  New Delhi

VIDEO: इस महिला से डरा सऊदी अरब, सोशल मीडिया पर मिल रही हैं धमकी

एक बार फिर किसी महिला को देखकर कट्टरपंथियों को डर लगने लगा है। इस बार मामला सऊदी अरब के एक गांव का है, जहां पर मिनी स्कर्ट और क्रॉप टॉप पहनकर घूमती एक युवती के विडियो ने सोशल मीडिया पर काफी तेज बहस छेड़ दी है।

सऊदी में एक युवती का इस तरह के कपड़ों में बैखौफ होकर घूमना लोगों को हैरान कर रहा है। सऊदी में तो लोग इसपर काफी नारजगी दिखा रहे हैं। ऐसी संभावना है कि यह युवती स्थानीय नहीं, बल्कि विदेशी है।
मीडिया की खबरों के अनुसार वीडियो के सिलसिले में लड़की से पूछताछ भी हो रही है। पूरे प्रकरण पर वहां का सोशल मीडिया दो धड़ों में बंटा हुआ नज़र आ रहा है। एक तरफ वो लोग हैं जो लड़की की आलोचना कर रहे हैं और उसके खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। दूसरी तरफ वो लोग हैं जो उसकी बहादुरी की प्रशंसा कर रहे हैं।
कई लोगों ने इस मॉडल को सजा देने की मांग की है, तो वहीं कुछ यूजर्स इस युवती का समर्थन करते हुए सऊदी में महिलाओं के कपड़ों से जुड़े कानून को बदलने की मांग कर रहे हैं।
फातिमा अल-इस्सा नाम की एक महिला ने इस वीडियो के समर्थन में लिखा, "अगर ये लड़की विदेशी होती तो अब तक उसकी कमर और आंखों के कसीदे पढ़े जाते पर चूंकि वो एक सऊदी है तो उसको गिरफ्तार करने की बातें हो रही हैं।''


Tags:    
Share it
Top