Home > "द बुनियादी" लंदन का पहला न्यूड रेस्तरां, 44,200 लोग है वेटिंग लिस्ट में

"द बुनियादी" लंदन का पहला न्यूड रेस्तरां, 44,200 लोग है वेटिंग लिस्ट में

 Special Coverage news |  2016-06-10 09:30:48.0  |  लंदन

द बुनियादी लंदन का पहला न्यूड रेस्तरां, 44,200 लोग है वेटिंग लिस्ट में

लंदन: लंदन का पहला न्यूड रेस्तरां का नाम 'बुनियादी' होगा। यह रेस्तरां अपने ग्राहकों को कपड़े पहने या न्यूड रहने की पूरी आजादी देगा। रेस्तरां चलाने वाली कंपनी लॉलीपॉप के संस्थापक सेब लयाल कहते हैं, हमारा मानना है कि लोगों को बिना किसी अशुद्धता-बिना रसायन, बिना सिंथेटिक रंगों, बिना बिजली, बिना गैस, बिना फोन और यहां तक कि बिना कपड़ों के भी एक रात मजे करने और खुश रहने का मौका मिलना चाहिए।

यह वास्तविक आजादी को महसूस करने का बस जरिया है। उनका कहना है, हमने इस जगह को डिजाइन करने में बहुत मेहनत की है, जहां ग्राहक जिससे भी बात करें वह खुला हो। बांस के बने प्राकृतिक दीवारोंं और मोमबत्ती की रोशनी ने इसे और बेहतर बनाया है। खाना हाथ से बने मिट्टी के बर्तनों में परोसा जाएगा।


ग्राहकों को रेस्तरां में प्रवेश से पहले अपना मोबाइल फोन और बाकि गैजेट बाहर ही छोडऩे पड़ेंगे, यहां तक कि उनके पास पहुंचने पर दिया गया गाउन भी बाहर छोडऩे का विकल्प होगा।

यह रेस्तरां शनिवार को शुरू होगा। इसमें कपड़े पहने हुए लोगों का भी सेक्शन है, जहां वह भोजन करते वक्त कपड़ों में बैठ सकते हैं। 42 लोगोंं की बैठने की क्षमता वाले इस रेस्तरां की वेटिंग लिस्ट में 44,200 लोग हैं। यह सिर्फ तीन महीने के लिए खुलेगा।

Tags:    
Share it
Top