Home > लाइव शो पर BBC पत्रकार ने महिला को गलत जगह छुआ फिर पड़ा थप्पड़, देखें वीडियो

लाइव शो पर BBC पत्रकार ने महिला को गलत जगह छुआ फिर पड़ा थप्पड़, देखें वीडियो

 Vikas Kumar |  2017-05-19 09:30:06.0  |  लंदन

लाइव शो पर BBC पत्रकार ने महिला को गलत जगह छुआ फिर पड़ा थप्पड़, देखें वीडियो

लंदन : आपने कई बार किसी लाइव टीवी कार्यक्रम में लोगों को विवादित जवाब देते हुए या आपस में नोक झोंक करते हुए देखा होगा। इसी तरह का मामला एक लाइव कार्यक्रम का आ रहा है जिसमें एक पत्रकार को टेलिविजन पर प्रसारित हो रहे कार्यक्रम के दौरान ही एक महिला ने थप्पड़ जड़ दिया।

दरअशल जानें मानें BBC चैनल के एक पत्रकार को टेलिविजन पर प्रसारित हो रहे लाइव कार्यक्रम के दौरान ही एक महिला ने थप्पड़ मारा। इस बेन ब्राउन नाम के इस पत्रकार पर आरोप है की इन्होंने एक महिला के स्तन को छू लिया था। मिली ख़बरों के अनुसार महिला को दृश्य से हटाने की कोशिश करते हुए बेन का हाथ उसके स्तन को छू गया था। जिसके बाद उस महिला ने लाइव कार्यक्रम के दौरान ही चांटा जड़ दिया।

बता दें जिस वक़्त की ये घटना है, उस वक़्त बेन ब्राउन BBC के सहायक राजनैतिक संपादक नॉर्मन स्मिथ का इंटरव्यू ले रहे थे। बेन ब्राउन एक सड़क पर खड़े होकर स्मिथ से ऑन-कैमरा बातें कर रहे थे। इसी दौरान एक महिला उनकी तरफ चलकर आई। चूंकि यह कार्यक्रम लाइव प्रसारित हो रहा था, इसीलिए बेन ने महिला को कैमरे के सामने से हटाने की कोशिश की।

इसी दौरान 'गलती से' बेन ब्राउन ने महिला के स्तन को छू लिया। इस बात से नाराज होकर उस महिला ने बेन की बांह पर थप्पड़ मारा और वहां से चली गई।

लेकिन इस घटना के बाद बेन ब्राउन ने एक ट्वीट के जरिए अपनी सफाई रखी। उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा, 'मुझे दुख है कि प्रसारण में व्यवधान पैदा हुआ। मैंने स्थिति ठीक करने की कोशिश की थी, लेकिन हम लाइव कार्यक्रम में थे। उस वक़्त जो हुआ, वो अनजाने में हुआ।'

इस घटना का वीडियो तुरंत ही सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया। ट्विटर पर बहुत-से लोगों ने इस घटना को 'अनजाने में हुई गलती' कहकर बेन का बचाव किया लेकिन अधिकतर लोगों ने पत्रकार की काफी आलोचना की।

आगे पढ़े

Tags:    
Share it
Top