Home > सेना की पाक के खिलाफ कार्यवाही पर कुमार विश्वास बोले, 'शरीफ रहो नहीं तो 'शरीफा' बना दिए जाओगे'

सेना की पाक के खिलाफ कार्यवाही पर कुमार विश्वास बोले, 'शरीफ रहो नहीं तो 'शरीफा' बना दिए जाओगे'

शरीफ़ रहो नहीं तो 'शरीफ़ा' बना दिए जाओगे, यक़ीन न हो तो जहन्नुम कॉल करके बुज़ुर्गों से पूछ लो,लोकल लगेगा..

 Arun Mishra |  2017-05-24 03:59:04.0  |  New Delhi

सेना की पाक के खिलाफ कार्यवाही पर कुमार विश्वास बोले, शरीफ रहो नहीं तो शरीफा बना दिए जाओगेडॉ. कुमार विश्वास

नई दिल्ली : भारतीय सेना ने एक वीडियो जारी कर दावा किया कि उसने नौशेरा सेक्टर में उन पाकिस्तानी चौकियों को तबाह कर दिया, जहां से आतंकियों की घुसपैठ होती है। रजौरी के नौशेरा सेक्टर में 9 और 10 मई को सेना ने यह कार्रवाई की। सेना की ओर से पाकिस्तानी पोस्ट पर 11 गोले दागे गए। सेना के मुताबिक- उन्हीं पोस्ट को निशाना बनाया गया जहां से आतंकियों को मदद मिलती है। इसके पीछे मंशा पाकिस्तान को साफ संदेश देने की है कि आतंकी हरकतें बर्दाश्त नहीं की जाएंगी। मंगलवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर सेना ने एक 22 सेकेंड का वीडियो जारी किया।

इस खबर के प्रकाश में आने के बाद सोशल मीडिया पर लोगों की प्रतिक्रिया आनी शुरू हो गयी। आम आदमी पार्टी के नेता कुमार विश्‍वास ने कहा कि नवाज़ मियाँ #IndianArmy की नौशेरा #GN शरीफ़ रहो नहीं तो शरीफ़ा बना दिए जाओगे, यक़ीन न हो तो जहन्नुम कॉल करके बुज़ुर्गों से पूछ लो,लोकल लगेगा।

इसके पहले एक ट्वीट में कुमार ने लिखा था, समय आ गया है अब UK जैसे पुराने और USA जैसे नए महारथियों को भारत के साथ मिलकर इन (ना)पाक आतंकी देशों के ख़िलाफ़ खुलकर लड़ना चाहिए #Manchester

आम आदमी पार्टी के अरविंद केजरीवाल ने भी नौशेरा में पाकिस्तान पोस्ट पर कार्रवाई के लिए सेना को सलाम. देश को सैनिकों पर गर्व है.

वहीं किक्रेटर मोहम्मद कैफ ने कहा कि बहुत अच्छा स्ट्राइक भारतीय सेना के द्वारा...हमेशा गर्व रहेगा..


Tags:    
Share it
Top