Archived

रेल मंत्री सुरेश प्रभु ने इस्तीफे की पेशकश की, पीएम ने कहा- 'अभी इन्तजार करो'

Arun Mishra
23 Aug 2017 9:36 AM GMT
रेल मंत्री सुरेश प्रभु ने इस्तीफे की पेशकश की, पीएम ने कहा- अभी इन्तजार करो
x
File Photo
पिछले पांच दिनों में दो ट्रेन हादसों के बाद रेल मंत्री सुरेश प्रभु ने इस्तीफे की पेशकश की है..

नई दिल्ली : पिछले पांच दिनों में दो ट्रेन हादसों के बाद रेल मंत्री सुरेश प्रभु ने इस्तीफे की पेशकश की है। रेल मंत्री सुरेश प्रभु ने पीएम मोदी से मुलाकात कर इस्तीफे की पेशकश की है। सुरेश प्रभु ने बताया कि पीएम मोदी ने अभी इन्तजार करने को कहा है।

रेल मंत्री सुरेश प्रभु ने ट्वीट कर बताया है कि "बतौर मंत्री तीन साल से कम समय में, मैंने रेलवे की बेहतरी के लिए अपना खून-पसीना बहाया है। प्रधानमंत्री के नेतृत्‍व में हम दो दशक के ढांचागत सुधारों को अंजाम दिया है, अभूतपूर्व निवेश और उपलब्धियां हासिल की हैं।

Image Title


प्रधानमंत्री के सपनों के न्‍यू इंडिया में एक ऐसा रेलवे होना चाहिए जो आधुनिक और प्रभावी हो। मैं विश्‍वास दिलाता हूं कि रेलवे उसी रास्‍ते पर आगे बढ़ रही है।" सुरेश प्रभु ने हादसों पर दुख जताते हुए कहा कि उन्‍होंने इस मामले में प्रधानमंत्री से बात की है।


उन्‍होंने लिखा, "दुर्भाग्‍यपूर्ण हादसों, यात्रियों की जीवन क्षति, से बेहद दुखी हूं। इससे मुझे बेहद तकलीफ पहुंची है। मैं नैतिक जिम्‍मेदारी लेते हुए प्रधानमंत्री से मिला था, उन्‍होंने मुझसे इंतजार करने को कहा है।"

आपको बता दें कि यूपी में चार दिनों के भीतर दो ट्रेनें पटरी से उतर गईं जिसके बाद विपक्ष रेलमंत्री का इस्‍तीफा लेने पर अड़ा है। हंगामे के बीच रेलवे बोर्ड चेयरमैन एके मित्‍तल ने इस्‍तीफा दे दिया है।

Next Story