Home > सेना ने तीन आतंकी मार गिराए, भारी मात्रा में हथियार बरामद

सेना ने तीन आतंकी मार गिराए, भारी मात्रा में हथियार बरामद

Three terrorists killed, three weapons recovered. Ops in progress

 Special Coverage News |  2017-07-12 04:00:41.0

सेना ने तीन आतंकी मार गिराए, भारी मात्रा में हथियार बरामद

सुरक्षाबलों ने आतंकियों के खिलाफ अपने अभियान को जारी रखते हुए बडगाम में हिजबुल मुजाहिदीन के तीन आतंकियों को मार गिराया। उनके पास से तीन एसाल्ट राइफलें और अन्य साजो सामान भी मिला है।


मारे गए आतंकियों में से दो श्रीनगर के रहने वाले हैंऔर उनकी मौत से पैदा तनाव को देखते हुए प्रशासन ने डाऊन टाऊन के पांच थाना क्षेत्रों नौहटटा, रैनावारी,खनयार, सफाकदल और महराजगंज में अनिश्चितकाल के लिए निषेधाज्ञा घोषित कर दी है।

Image Title



उल्लेखनीय है कि गत मंगलवार की देर शाम गए साढ़े सात बजे के करीब बडगाम जिले के रडबुग में तीन आतंकियों के छिपे होने की सूचना पर राज्य पुलिस के विशेष अभियान दल के जवानों ने सेना की 2 आरआर के जवानों के साथ मिलकर एक अभियान शुरु किया था।

जवानों ने आतंकियों को आत्मसमर्पण का मौका भी दिया था। लेकिन उन्होंने फायरिंग कर दी और इसके बाद जवानों ने भी जवाबी फायर किया। रातभर दोनों तरफ से रुक रुक कर गोलीबारी होती रही।

संबधित अधिकारियों ने बताया आज सुबह पांच बजे के करीब आतंकियों ने मकान से बाहर निकलते हुए जवानों पर पहले दो ग्रेनेड फेंके और जवानों पर ताबड़ तोड़ गोलियां चलाई। वह घेराबंदी तोड़ भागना चाहते थे,लेकिन नाकाम रहेऔर जवानों की जवाबी कार्रवाई में तीनों आतंकी मारे गए।

मारे गए आतंकियों की पहचान सज्जाद गिलकार, जावेद अहमद और आबिद के रुप में हुई है। आबिद जिला बडगाम का रहने वाला है जबकि सज्जाद श्रीनगर में डाऊन टाऊन के नौहटटा का और जावेद अहमद छूरपोरा श्रीनगर का रहने वाला है।

Tags:    
Share it
Top