Home > मुजफ्फरनगर ट्रेन हादसा : सुरेश प्रभु का रेलवे बोर्ड के चेयरमैन को आदेश- शाम तक बताओ, गुनहगार कौन?

मुजफ्फरनगर ट्रेन हादसा : सुरेश प्रभु का रेलवे बोर्ड के चेयरमैन को आदेश- शाम तक बताओ, गुनहगार कौन?

रेल मंत्री प्रभु ने रेलवे बोर्ड के चेयरमैन को आदेश दिया है कि आज दिन खत्म होने तक इस मामले में जवाबदेही तय कर दी जाए..

 Arun Mishra |  2017-08-20 07:20:17.0

मुजफ्फरनगर ट्रेन हादसा : सुरेश प्रभु का रेलवे बोर्ड के चेयरमैन को आदेश- शाम तक बताओ, गुनहगार कौन?Raliway minister Suresh Prabh (File Photo)

नई दिल्ली : यूपी के मुजफ्फरनगर में उत्कल एक्सप्रेस हादसे को लेकर रेल मंत्री सुरेश प्रभु की काफी आलोचना हो रही है, जिसको लेकर उन्होंने अधिकारियों को निर्देश दिया है कि वे किसी भी हाल में आज शाम तक इस मामले में जवाबदेही तय करें।



रेल मंत्री प्रभु ने रेलवे बोर्ड के चेयरमैन को आदेश दिया है कि आज दिन खत्म होने तक इस मामले में जवाबदेही तय कर दी जाए। प्रभु ने ट्विटर के जरिए जानकारी दी है कि रेल राज्य मंत्री मनोज सिन्हा घटनास्थल के लिए रवाना हो गए हैं और रेलवे बोर्ड के अध्यक्ष एवं सदस्य (यातायात) से कहा गया है कि वे राहत और बचाव अभियान की निगरानी करें।
इससे पहले सुरेश प्रभु ने मुजफ्फरनगर रेल हादसे को लेकर ट्वीट करते हुए बताया कि रिस्टोरेशन हमारी सर्वोच्च प्राथमिकता वाला है। इसके अलावा घायल लोगों के लिए हर संभव चिकित्सा देखभाल सुनिश्चित की जा रही है।
आपको बता दें मुजफ्फरनगर के पास खतौली में हुए रेल हादसे में बड़ी लापरवाही की बात सामने आई है। बताया जा रहा है कि हादसे से कुछ देर पहले वहां पर पटरी की मरम्मत का काम हो रहा था। लेकिन जैसे ही बारिश शुरू हुई काम करने वाले वहां से चले गए, हालांकि पटरी रिपेयर करने वाले औजार अभी भी वहीं पड़े हुए हैं। इस हादसे में अभी तक 24 लोगों के मौत हो गई है, जबकि 156 घायल बताए जा रहे हैं।

Tags:    
Share it
Top