Archived

खेतों में कर रहे थे ये गंदा काम, तब तक पहुंचे गाँव के लोग फिर क्या हुआ देखें वीडियो

खेतों में कर रहे थे ये गंदा काम, तब तक पहुंचे गाँव के लोग फिर क्या हुआ देखें वीडियो
x
प्यार करना प्रेमी जोड़े को पड़ा मंहगा, वीडियो हुआ वायरल
उत्तराखंड के महागामा थाने के दीयाजोदी गाँव की है. यहाँ पर दो लड़के और दो लड़कियां रोमांस करने के लिए खेत में गए हुए थे कि अचानक से उन्हें गाँव के लोगो ने रंगे हाथ पकड़ लिया. पहले तो गाँव वालो ने उनकी जमकर पिटाई की उसके बाद पंचायत बिठाकर उनपर फैसला सुना दिया.

पंचायत ने लडको के सर के आधे बाल काटने का फैसला सुनाया और गाँव वालो ने लडको के सर के आधे बाल काट दिए. तब तक वहां पर पुलिस भी आ गई और सभी आरोपियों को अपने साथ ले गई. से-क्स का विडियो सोशल मिडिया पर वायरल हो गया है. लड़के गोड्डा के रहने वाले थे और लड़कियां साहेब गंज की.


यह घटना शनिवार की शाम को हुई थी.जब गाँव के लोगो ने सुनसान खेत के दूर से कुछ लडको को देखा. जब गाँव वाले पास पहुंचे तो देखा कि दो लड़के और दो लड़कियां आपत्तिजनक हालत में सेक्स कर रहे थे. उसके बाद वहां पर और गाँव के लोग भी जुटने लगे. गाँव वालो ने पहले मिलकर चारो की जमकर पिटाई की, उसके बाद चारो को गाँव की पंचायत में पेश किया. पंचायत में सरपंच में दोनों लडको के सर के आधे बाल कटवाने का फैसला सुनाया. गाँव वालो ने लडको के बाल काटने शुरू किया. गाँव वालो उनकी इस दशा पर हंस रहे थे ! किसी ने पुलिस को फ़ोन कर दिया और पुलिस आ गई और चारो आरोपियों को अपने साथ थाने में ले गई और फिर उनसे पूछताछ शुरू कर दी.


देखें वीडियो


Next Story