Home > Archived > देखें फोटो, वेस्टइंडीज पहुंची टीम इंडिया की मस्ती और कोहली का 'योग'

देखें फोटो, वेस्टइंडीज पहुंची टीम इंडिया की मस्ती और कोहली का 'योग'

 Special Coverage News |  2016-07-08T17:05:11+05:30  |  New Delhi

देखें फोटो, वेस्टइंडीज पहुंची टीम इंडिया की मस्ती और कोहली का योग

विराट कोहली की कप्तानी में भारतीय क्रिकेट टीम वेस्टइंडीज के खिलाफ चार टेस्ट मैचों की सिरीज खेलने के लिए गुरुवार (7 जुलाई) को वेस्टइंडीज पहुंची। बता दें इस सीरीज का पहला मैच 21 जुलाई से एंटीगुआ में खेला जाएगा। टीम इंडिया यह मैच अपने नए कोच अनिल कुंबले के नेत्तृत्व में खेलेगी।

सेंट किट्स पहुंचने के बाद कोहली टीम के खिलाड़ियों के साथ अभ्यास में जुट गए हैं, लेकिन ये अभ्यास क्रिकेट के मैदान के बाहर हो रहा है।



समुद्री तट पर वॉलीबॉल खेल कर टीम इंडिया अपना अभ्यास करती नजर आई। इन तस्वीरों में भी विराट कोहली की आक्रामकता साफ झलक रही है।




सिरीज का पहला टेस्ट 21 जुलाई से एंटीगा में शुरू होगा यानी टीम इंडिया के खिलाड़ियों के पास करीब दो सप्ताह का समय है। टेस्ट सिरीज़ से पहले टीम इंडिया, वेस्टइंडीज़ क्रिकेट बोर्ड अध्यक्ष एकादशक के खिलाफ दो अभ्यास मैचों में भी हिस्सा लेगी। जाहिर है इससे वेस्टइंडीज की परिस्थितियों के मुताबिक टीम को ढलने में मदद मिलेगी।



बहरहाल, ऊपर की तस्वीरों से ये भी ज़ाहिर हो रहा है कि कोहली अपनी आक्रामकता पर काबू पाने के लिए योग का सहारा ले रहे हैं। उनके साथ टीम के युवा खिलाड़ी भी हर वो तरकीब अपना रहे हैं, जो टीम इंडिया को कामयाब बना सकती है।



भारत के नए कोच अनिल कुंबले की अगुवाई में भारतीय क्रिकेट टीम की ये पहली सिरीज है। कुंबले के साथ साथ विराट कोहली भी इस सिरीज में जीत हासिल करना चाहते हैं। भारत के वेस्टइंडीज दौरे के ये तस्वीरें बीसीसीआई के सौजन्य से मिली हैं।

Tags:    
Share it
Top