Archived

मां बनने जा रहीं सेरेना अपनी तस्वीरें शेयर कर हैं खुश!

मां बनने जा रहीं सेरेना अपनी तस्वीरें शेयर कर हैं खुश!
x
माँ बनने की ख़ुशी में की तस्वीरें शेयर आप भी देखें
टेनिस कोर्ट से दूर सेरेना विलियम्स को मां बनने का बेसब्री से इंतजार है. इस अमेरिकी स्टार ने पिछले महीने यह कहते हुए गर्भवती होने की बात छुपानी चाही थी कि गलती से स्नैपचैट पर फोटो शेयर हो गई. लेकिन अब वही सेरेना इंस्टाग्राम पर तस्वीरें पोस्ट कर अपने फैंस को मां बनने से पहले लगातार अपडेट कर रही हैं.

टेनिस स्टार सेरेना विलियम्स प्रेग्नेंट, 20वां हफ्ता चल रहा

तस्वीरों की एक सीरीज पोस्ट की
23 ग्रैंड स्लैम खिताब जीत चुकीं 35 वर्षीय सेरेना ने इंस्टाग्राम पर तस्वीरों की एक सीरीज पोस्ट की है. जिसमें वह ब्लैक स्वीमिंग सूट में एक बोट पर खड़ीं नजर आ रही हैं. उनके पीछे समुद्र का विहंगम दृश्य तस्वीरों की खूबसरती को बढ़ा रहा है. हालांकि सेरेना ने उन तस्वीरों में कैप्शन छोड़ दिया है, लेकिन समझा जाता है कि इस महीने की शुरुआत में मियामी में दोस्तों के साथ छुट्टियों के दौरान उनकी ये तस्वीरें ली गई हैं.



गर्भावस्था की घोषणा के तुरंत बाद, सेरेना ने इंस्टाग्राम पर होने वाले 'बेबी' को एक पत्र लिखा- 'मेरा प्यारा बच्चा, आपने मुझे ताकत दी जिसका मुझे नहीं पता था. आपने मुझे शांति का सही अर्थ सिखाया है. आपसे मिलने का और इंतजार मुझसे नहीं हो पा रहा. मैं अगले साल तक खिलाड़ियों के बॉक्स में आपके शामिल होने के लिए और इंतजार नहीं कर सकती. लेकिन बेहद अहम यह है कि मैं आपके साथ दुनिया में नंबर-1 होने पर बहुत खुश हूं ... आपकी मॉम


Next Story