Home > केजरीवाल ने अब मचाया पंजाब में भी बबाल, मुस्लिमों ने किया विरोध

केजरीवाल ने अब मचाया पंजाब में भी बबाल, मुस्लिमों ने किया विरोध

 Special Coverage |  2016-07-06 03:21:25.0  |  लुधियाना

केजरीवाल ने अब मचाया पंजाब में भी बबाल, मुस्लिमों ने किया विरोध

पंजाब में आम आदमी पार्टी के घोषणा पत्र ने हड़कम्प मचा दिया घोषणा पत्र में हरमिंदर साहिब की तस्वीर के साथ झाड़ू लगा देने से भूचाल आ गया है इस घटना के बाद सूबे में सियासी भूचाल आ गया है

अकाली दल ने इसे सिखों और उनकी आस्था का अपमान बताया और जगह -जगह आम आदमी पार्टी के खिलाफ प्रदर्शन किया। वहीं आम आदमी पार्टी के विधायक नरेश यादव को लेकर भी सियासत गरमाई हुई है।

पंजाब में जोर-शोर से चुनाव प्रचार में जुटे अरविंद केजरीवाल को जगह-जगह विरोध का सामना करना पड़ रहा है। लुधियाना में केजरीवाल के कार्यक्रम के दौरान बड़ी संख्या में यूथ अकाली दल, बीजेपी युवा मोर्चा और मुस्लिम समुदाय के लोगों ने हाथों में काले झंडे लेकर नारेबाजी की। ये लोग आम आदमी पार्टी के घोषणापत्र पर हरमिंदर साहब की तस्वीर के साथ झाड़ू छापने को लेकर नाराज बताए जा रहे हैं।

आपको बता दें की रविवार को अमृतसर में केजरीवाल की मौजूदगी में पार्टी ने पंजाब के लिए घोषणापत्र जारी किया था। इस दौरान आम आदमी पार्टी के नेता आशीष खेतान ने कहा था कि पंजाब के लोगों को इस घोषणा पत्र पर उतना ही यकीन करना चाहिए जितना वो गुरुग्रंथ साहिब पर करते हैं। घोषणापत्र की तुलना गुरुग्रंथ साहिब से करने को लेकर अकाली गुस्से में हैं।


Share it
Top