Home > बीजेपी नेता ने कहा, ' तुम मुझे वोट दो, बढ़िया बीफ खिलाऊंगा'

बीजेपी नेता ने कहा, ' तुम मुझे वोट दो, बढ़िया बीफ खिलाऊंगा'

 Arun Mishra |  2017-04-02 12:54:38.0  |  New Delhi

बीजेपी नेता ने कहा,  तुम मुझे वोट दो, बढ़िया बीफ खिलाऊंगाPhoto : ANI

नई दिल्ली : जहां एक तरफ गुजरात में गौ हत्या को लेकर भाजपा सरकार ने कानून बनाया है तो वहीं दूसरी तरफ यूपी में बीजेपी को मिली भयंकर जीत के बाद योगी सरकार ने अवैध बूचड़खानों पर रोक लगाने की मुहिम चलाई हुई है। लेकिन ठीक इसके उलट केरल में भाजपा के ही एक उम्मीदवार ने वोट के बदले बीफ देने को कहा है। केरल में मल्लापुरम विधानसभा उप चुनाव में बीजेपी के एक नेता ने मतदाताओं से वायदा किया है कि अगर वो चुनाव जीतते हैं तो जनता को 'अच्छे और साफ-सुथरे बीफ'मिलेंगे।

इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के मुताबिक, श्रीप्रकाश ने कहा, "मेरी तरफ से यह कोशिश होगी साफ-सुथरे बूचड़खाने, अच्छी क्वालिटी के बीफ की सप्लाई सुनिश्चित हो। रिपोर्टर्स से बात करते हुए श्रीप्रकाश ने कांग्रेस पर स्लॉटर हाउस बंद करवाने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि सिर्फ उन्हीं राज्यों में बीफ पर बैन होना चाहिए, जिनमें गो हत्या पर रोक है।

बता दें कि छत्तीसगढ़ के सीएम रमन सिंह ने एक दिन पहले ही कहा था कि कोई अगर गो हत्या में शामिल पाया गया तो उसे फांसी पर लटका दिया जाएगा। छत्तीसगढ़ में गो हत्या पर 2004 में बैन लगा दिया गया था। श्रीप्रकाश का बयान रमन के बयान के एक दिन बाद आया है।

गौरतलब है कि यूपी में बीजेपी को मिली भयंकर जीत के बाद योगी सरकार ने अवैध बूचड़खानों पर रोक लगाने की मुहिम चलाई हुई है। बीजेपी शासित 5 और राज्यों ने यूपी के इस कदम को अपने राज्यों में भी लागू कर दिया है लेकिन जिन राज्यों में बीफ पर बैन नहीं है वहां बीजेपी के नेता इस मुद्दे को दरकिनार कर रहे हैं। केरल में गो मांस की बिक्री और उपभोग पर कोई रोक नहीं है।

Tags:    
Share it
Top