Archived

मैनपुरी में बिस्कुट की पैकिट की खातिर दवंगों ने दो को काट डाला कुल्हाड़ी से

Special Coverage News
29 July 2016 2:44 AM GMT
मैनपुरी में बिस्कुट की पैकिट की खातिर दवंगों ने दो को काट डाला कुल्हाड़ी से
x

यूपी के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के गाँव सैफई से मात्र चार किलोमीटर दूर मैनपुरी जिले के कुर्रा थाना क्षेत्र के दवंगों ने दलित दम्पति की एक विस्कुट के पैकिट के खातिर कुल्हाड़ी से काटकर निर्मम हत्या कर दी. दोहरे हत्या काण्ड से गाँव में तनाव है. अधिकारीयों गाँव में पुलिस तैनात कर दी है.


हत्यारोपी अशोक मिश्र गाँव में परचूनी की दुकान चलाता है. जिससे गाँव का दलित भारत भी उधार सामान खरीदता रहता था. यहां दलित समुदाय के भारत अशोक की परचून की दुकान से बिस्कुट का पैकेट खरीदने पहुंचा था. अशोक के कुछ रूपये पहले से ही भारत पर उधार थे. जिसको लेकर दोनों के बीच वाद विवाद शुरू हो गया. जिसके बाद तैश में आकर अशोक ने भारत पर कुल्हाडी से प्रहार कर दिया. जिसके बाद अपने पति को बचाने आयी ममता को भी अशोक ने काट डाला. दोनों की मौके पर ही मौत हो गई.


फिलहाल मामले की गंभीरता को देखते हुए डीएम और एसपी सहित कई थानों की पुलिस भी मौके पर पहुंच गई है. इस वारदात के बाद इलाके में तनाव का माहौल है. पुलिस पूरे मामले में कार्रवाई का आश्वासन दे रही है. फ़िलहाल मामला कुछ भी हो लेकिन 15 रूपये की खातिर इतना बड़ा काण्ड हो जाना बड़ी बात है.



Next Story