Archived

महिला से छेड़छाड़ के आरोप में AAP MLA गिरफ्तार, केजरीवाल बोले- 'मोदी ने अरेस्ट कराया'

Special Coverage News
24 July 2016 5:53 AM GMT
महिला से छेड़छाड़ के आरोप में AAP MLA गिरफ्तार, केजरीवाल बोले- मोदी ने अरेस्ट कराया
x
नई दिल्ली: दिल्ली के ओखला क्षेत्र से आम आदमी पार्टी के विधायक अमानतुल्ला खान के खिलाफ एक महिला ने धमकी देने के आरोप में मामला दर्ज करवाया है। AAP विधायक के खिलाफ तीन अलग-अलग शिकायतें दर्ज कराई गई हैं। उनके खिलाफ आईपीसी की धारा 509 और 506 के तहत गिरफ्तार किया गया है और जामिया नगर थाने में पूछताछ की जा रही है।

आरोप लगाने वाली महिला आम आदमी पार्टी की कार्यकर्ता रह चुकी हैं। महिला का आरोप है कि 10 जुलाई को उन्होंने विधायक से फोन पर बिजली कटौती की शिकायत की, लेकिन विधायक ने उन्हें ठीक से जवाब नहीं दिया। उसके बाद उनसे मिलने घर पहुंच गईं, लेकिन बहुत देर दस्तक देने के बाद भी दरवाजा नहीं खुला। उस समय शाम के करीब 7:30 बजे थे।

वह जैसे ही दरवाजे से लौटने लगीं, चार कदम ही चली थीं, तभी विधायक के घर का दरवाजा खुला।आरोप है कि सफेद-कुर्ते पजामे में एक युवक बाहर निकला। उसने उन्हें बुरी तरह धमकाया कि 'तू बड़ी नेता बन रही है, तेरा रेप करवाकर आग लगवा दूंगा'। महिला का कहना है कि इस दौरान उस युवक ने उन्हें इतनी भद्दी गालियां दीं, जिनका बयान करना मुश्किल है।

वहीं इस मुद्दे पर अरविंद केजरीवाल ने पीएम मोदी पर एक बार फिर निशाना साधा है। अमानतुल्ला की गिरफ्तारी पर केजरीवाल ने ट्वीट कर कहा कि 'मोदी जी ने आप के एक और MLA को अरेस्ट कर लिया'
Next Story