Archived

जदयू राज्यसभा सांसद कहकशां परवीन के घर पर बमबाजी, गार्ड समेत चार घायल

जदयू राज्यसभा सांसद कहकशां परवीन के घर पर बमबाजी, गार्ड समेत चार घायल
x
JDU Rajya Sabha MP Kokhshan Parveen's house bombshell, four injured including guards
मुकेश कुमार व्यूरो नौकरशाही
सिल्क सिटी भागलपुर में रविवार को जदयू की राज्यसभा सांसद कहकशां परवीन के घर पर बमबाजी की घटना घटित हुई है। बताया जा रहा है कि अज्ञात अपराधियों ने इस वारदात को अंजाम दिया है। फिलहाल पुलिस मौके पर पहुंच गई है, जांच जारी है।

पुलिस सूत्रों के मुताबिक राज्यसभा सांसद कहकशां परवीन के घर पर हुई बमबाजी को कुछ अज्ञात अपराधियों ने अंजाम दिया है। घटना के बाद अपराधी फरार होने में सफल रहे।घटना में सांसद के बॉडीगार्ड समेत कुल चार लोगों के घायल होनी की सूचना मिल रही है। घायलों को मायागंज अस्पताल में भर्ती कराया गया है। भागलपुर के एसएसपी मनोज कुमार घटना स्थल पर पहुंच कर पूरे मामले की जांच पड़ताल कर रहे हैं। पुलिस घर पर लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रही है।

पूरे इलाके की नाकेबंदी कर छापामारी की जा रही है। सीसीटीवी फुटेज से कुछ सुराग मिल सकते हैं। जिनके आधार पर अपराधियों की पहचान हो सकती है। घटना के बाद से इलाके में अफरा-तफरी का माहौल हो गया है।

बता दें कि यहां सांसद के पति मो. नसीमुद्दीन और मोहल्ले के मो. सचिन के बीच कई वर्षों से मोहल्ला कमिटी के सचिव पद को लेकर विवाद चल रहा है। इस विवाद में कई बार इशाकचक मस्जिद के समीप बड़ा बवाल और मारपीट हुई है। 15 दिन पहले भी दोनों गुटों के बीच झड़प हुई थी। किसी तरह पुलिस ने मामला शांत कराया था।

लोग इसी विवाद में बमबाजी होने की बात कह रहे है। फिलहाल सांसद के आवास की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। पुलिस आने जाने वाले सभी रास्तों पर नजर रखे हुए है। फिलहाल पुलिस ने किसी को गिरफ्तार नहीं किया है।
Next Story