Archived

नीतीश कुमार ने मोदी सरकार पर हमला बोला, बीजेपी में बढ़ी बैचेनी!

Arun Mishra
12 Jun 2017 8:43 AM GMT
नीतीश कुमार ने मोदी सरकार पर हमला बोला, बीजेपी में बढ़ी बैचेनी!
x
नीतीश ने कहा, हम बिहार में दोबारा चुनाव कराने को तैयार हैं लेकिन यूपी का साथ में चुनाव करा दीजिए..

नई दिल्ली : बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने मोदी सरकार पर हमला बोला है। बिहार के मुख्यमंत्री ने कहा कि मोदी सरकार ने किसानों से किया हुआ अपना वादा नहीं निभाया। नीतीश ने कहा कि किसानों उनकी फसल की उचित कीमत नहीं मिल रही है। नीतीश ने कहा कि पूरे देश में किसानों के बारे में सोचना पड़ेगा, तात्कालिक ऐलान से स्थिति नहीं सुधरेगी।

सोमवार को काफी दिनों बाद नीतीश ने पीएम मोदी के खिलाफ सीधा हमला बोला। नीतीश ने कहा कि 2014 के चुनाव से पहले बीजेपी ने किसानों के मुद्दे पर तमाम वादे किए थे। नीतीश ने कहा, 'तब मोदीजी बीजेपी के पीएम उम्मीदवार थे। उन्होंने किसानों को लेकर कई वादे किए थे। ये बातें बीजेपी के घोषणापत्र में शामिल की गई थीं।' नीतीश कुमार ने कहा कि आज किसानों को उनकी उपज की उचित कीमत नहीं मिल रही है।

उन्होंने कहा कि हम बिहार में दोबारा चुनाव कराने को तैयार हैं लेकिन यूपी का साथ में चुनाव करा दीजिए। उन्होंने योग को लेकर कहा कि योग खुद करने की चीज है, सार्वजनिक रूप से दिखाने की चीज नहीं है। कम से कम सही रूप से तो योग दिखाइये।

नीतीश कुमार ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि यूपी और बिहार में फिर से चुनाव करा दिए जाएं तो उनकी पॉपुलैरिटी का अंदाजा हो जाएगा और पता लग जाएगा कि लोगों को योगी का काम कितना पसंद आया है। नीतीश कुमार ने किसान आंदोलन को कृषि संकट का नाम दिया।

Next Story