Top
Home > Archived > योगी आज बिहार में, सभा से पहले बिहार में गिरा वाटर प्रूफ पांडाल

योगी आज बिहार में, सभा से पहले बिहार में गिरा वाटर प्रूफ पांडाल

 शिव कुमार मिश्र |  15 Jun 2017 3:47 AM GMT  |  दरभंगा

योगी आज बिहार में,  सभा से पहले बिहार में गिरा वाटर प्रूफ पांडाल

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्याथ गुरुवार को बिहार दौरे पर रहेंगे. केंद्र की मोदी सरकार के तीन साल पूरे होने के कार्यक्रम के तहत योगी दरभंगा में एक रैली को संबोधित करेंगे. लेकिन इससे पहले ही उनके दौरे में मौसम ने खलल डाल दिया है. बीती रात आई तेज आंधी की वजह से पूरा पंडाल गिर गया है.

जहां पर सीएम योगी की सभा होनी थी, वह पंडाल 45000 स्कवायर फीट में बना था. आपको बता दें कि यह पंडाल पूरी तरह से वाटरप्रूफ था. दरभंगा के राज मैदान में बने इस पंडाल के गिरने के बाद उसे हटाने का काम लगातार जारी है, कई विधायक भी मौके पर पहुंच गए हैं.

योगी के स्वागत में दरभंगा में जोरों-शोरों से तैयारियां हो रही हैं, बिहार बीजेपी भी उनके स्वागत के लिए तैयार है. योगी का यह दौरा दो दिन का है.

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का यह दौरा इस लिए भी अहम है, क्योंकि बिहार से ही मोदी सरकार के खिलाफ महागठबंधन की तैयारी है. इसी का जवाब योगी अपनी रैली से देना चाहते हैं. योगी के साथ इस रैली में बिहार बीजेपी के कई बड़े नेता भी शामिल हो सकते हैं.

दरअसल बिहार के चंपारण, दरभंगा, मधुबनी और आसपास के इलाकों में योगी की लोकप्रियता यूपी की ही तरह है. इसी के चलते बीजेपी को उम्मीद है कि वो बिहार में हांफती पार्टी में नई जान फूंकेंगे, दूसरी तरफ पिछड़ा वर्ग से ताल्लुक रखने वाले केशव प्रसाद मौर्य नीतीश के गृहक्षेत्र नालंदा आ रहे हैं. नालंदा में कुर्मियों की तादाद ज्यादा है यानि बिहार की जंग हारने के बाद बीजेपी नए सिरे से जंग की तैयारी में जुट रही है. लेकिन अपनी सीमाओं का ख्याल रखते हुए.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it