Home > BJP और BSP का गठवंधन तय 9 को ऐलान, देख लो शर्तें

BJP और BSP का गठवंधन तय 9 को ऐलान, देख लो शर्तें

 Special Coverage News |  2016-07-08 09:12:14.0  |  लखनऊ

BJP और BSP का गठवंधन तय 9 को ऐलान, देख लो शर्तें

मऊ
बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह पूर्वांचल की सीटों को अपने पक्ष में करने के लिए नई चाल चलने जा रहें है। नौ जुलाई को मऊ जिले के रेलवे मैदान में भारतीय समाज पार्टी की ओर से आयोजित अति पिछड़ा, अति दलित महापंचायत में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह का आगमन होगा। BJP के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर की मानें तो इस कार्यक्रम में भाजपा और भारतीय समाज पार्टी के बीच गठबंधन होगा।
ओमप्रकाश राजभर के मुताबिक गठबंधन में पूर्वांचल की 150 सीटों में से 22 सीटों पर भासपा चुनाव लड़ेगी। बाकी सीटों पर भासपा भाजपा प्रत्याशियों का समर्थन करेगी। अति पिछड़ा, अति दलित महापंचायत कार्यक्रम के बारे में पत्रकारों से बातचीत करते हुए भासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने बताया कि इस कार्य़क्रम में 9 जुलाई को भाजपा से गठबंधन होगा।
बताते चलें कि पिछले विधानसभा चुनाव में भासपा और बाहुबली मुख्तार अंसारी के कौमी एकता दल के बीच गठबंधन हुआ था, लेकिन अब भासपा ने मुख्तार की पार्टी से रिश्ता तोड़ने का ऐलान किया है। ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि राजनीति में न किसी का कोई दोस्त है और न ही कोई दुश्मन। राजभर ने कहा कि हमारी पार्टी ने बीजेपी से 39 सीटें मांगी थी, लेकिन 22 सीटों पर बात बन गई है। राजभर ने कहा कि हमारी मांग है कि पूर्वांचल को अलग राज्य बनाया जाए। जिस मांग पर अमित शाह ने कुछ आश्वाशन दिया होगा

Tags:    
Share it
Top