Home > भाजपा नेता का आपत्तिजनक बयान , मायावती को कहा 'वेश्या'

भाजपा नेता का आपत्तिजनक बयान , मायावती को कहा 'वेश्या'

 Special Coverage News |  2016-07-20 09:35:55.0  |  मऊ

भाजपा नेता का आपत्तिजनक बयान , मायावती को कहा वेश्या

उत्तर प्रदेश: मऊ में एक संवाददाता सम्मेलन के दौरान बीजेपी उपाध्यक्ष दया शंकर सिंह ने कहा कि मायावती जी एक वेश्या से भी बदतर हो गई हैं। बीजेपी नेता ने टिकट बिक्री मामले पर टिप्पणी करते हुए कहा कि मायावती जिस तरह से मोलभाव कर रही हैं इस तरह एक वेश्या भी अपने पेशे को लेकर नहीं करती।

बहुजन समाज पार्टी की प्रमुख मायावती ने कहा कि बीजेपी नेता यूपी में पार्टी की पकड़ ढीली होने से बौखला गए हैं। इस तरह का बयान हताशा का परिचय है।


बीजेपी उपाध्यक्ष ने कहा कि मायावती के टिकट बिक्री के मोलभाव के तंग आकर स्वामी प्रसाद मौर्य, आर के चौधरी और जुगल किशोर जैसे नेताओं ने पार्टी छोड़ दी। ये नेता कांशीराम के साथ जुड़े थे और इन नेताओं ने साफ आरोप लगाया है कि मायावती टिकट बेच रही हैं।

दयाशंकर सिंह ने कहा, मायावती जी किसी को एक करोड़ रुपए में टिकट देती हैं लेकिन एक घंटे बाद कोई दो करोड़ रुपए देने वाला मिलता है, तो वो उसको टिकट दे देती हैं। शाम को कोई तीन करोड़ देने वाला मिलता है तो वो टिकट काट कर उसे दे देती है।

वही उत्तर प्रदेश भाजपा के अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य ने कहा है कि वे नहीं जानते कि दयाशंकर सिंह ने क्या कहा है, लेकिन कुछ भी आपत्तिजनक मिला, तो पार्टी इस पर विचार करेगी।

Tags:    
Share it
Top