Archived

दयाशंकर सिंह की जीभ काटने पर रखा 50 लाख का इनाम

Special Coverage News
21 July 2016 1:39 PM GMT
दयाशंकर सिंह की जीभ काटने पर रखा 50 लाख का इनाम
x
चंडीगढ़: बीजेपी प्रदेश उपाध्यक्ष दयाशंकर सिंह की तरफ से मायावती पर की गई आपत्तिजनक टिप्पणी पर, चंडीगढ़ बीएसपी यूनिट की चीफ जन्नत जहां ने दयाशंकर सिंह की जीभ पर 50 लाख के इनाम की घोषणा की है। जन्नत जहां ने कहा कि जो भी दयाशंकर की जीभ लाकर देगा, उसे 50 लाख रुपये दिए जाएंगे।

टिप्पणी करने के बाद दयाशंकर सिंह को पार्टी से 6 साल के लिए निकाल दिया गया है। प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य ने उन्हें पार्टी से बर्खास्त कर दिया। इससे कुछ घंटे पहले उन्होंने सिंह को सभी संगठनात्मक जिम्मेदारियों से मुक्त करने की घोषणा की थी।

मायावती को लेकर उपाध्यक्ष दया शंकर सिंह ने कहा था, वो इतनी बड़ी नेता हैं, तीन बार सूबे की सीएम रही हैं। लेकिन वो उन्हें टिकट देती हैं जो उन्हें 1 करोड़ रुपये देने को राजी होता है। अगर कोई 2 करोड़ देने को तैयार हो जाता है तो वो उसे टिकट दे देती हैं। अगर कोई 3 करोड़ दे दे तो उसे ही दे देंगी। आज उनका चरित्र वेश्या से भी ज्यादा खराब है।

इसके साथ ही दयाशंकर सिंह के खिलाफ लखनऊ में बीएसपी नेता मेवालाल गौतम ने एफआईआर दर्ज कराई है। सिंह की टिप्पणी को लेकर बीते दिन राज्यसभा में जोरदार हंगामा हुआ। महिला सांसद सहित राज्यसभा सदस्यों ने टिप्पणी की कड़ी आलोचना की।

इस बीच जो कार्य़कर्ता बीजेपी के खिलाफ नारे लगा रहे थे वह भी मर्य़ादा के खिलाफ ही नजर आ रहा था। 'कुत्ता' लिखकर बड़े-बड़े पोस्टर लगाए गए थे। यही नहीं कई भद्दी टिप्पणियां और गालियां भी दी जा रही थी।
Next Story