Archived

पार्टी प्रवक्ताओं को दिए अमित शाह ने टिप्स, मोदी सरकार की उपलब्धि जनता तक पहुंचाएं

पार्टी प्रवक्ताओं को दिए अमित शाह ने टिप्स, मोदी सरकार की उपलब्धि जनता तक पहुंचाएं
x
राष्ट्रीय मिडिया कार्यशाला

नई दिल्‍ली: मोदी सरकार के तीन साल पूरे होने पर बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने पार्टी प्रवक्ताओं से पूरी आक्रामकता से सरकार की उपलब्धियों को देश भर की जनता के बीच ले जाने को कहा है. शाह ने रविवार को देश भर के पार्टी प्रवक्ताओं की एक वर्कशॉप को संबोधित किया.


इसमें अलग-अलग राज्यों में टीवी चैनलों पर पार्टी की ओर से जाने वाले पैनेलिस्ट भी शामिल हुए. अमित शाह ने कहा कि मोदी की अगुवाई में केंद्र सरकार जनता के हित में अच्छा काम कर रही है. उन्होंने कहा कि इन कामों को जनता तक ले जाने और आसान तरीके से समझाने की जिम्मेदारी पार्टी प्रवक्ताओं की है. शाह ने सभी प्रवक्ताओं को कहा कि तीन साल में सरकार ने बहुत काम किया है. हाल ही में जीएसटी को लेकर एक बड़ा कदम उठाया गया है.

bjp media workshop 650

इसके बारे में लोगों को बताना भी पार्टी प्रवक्ताओं की ज़िम्मेदारी है.शाह ने कहा कि मोदी सरकार ने कई योजनाएं शुरू की हैं जिनका सीधा लाभ जनता तक पहुंच रहा है. उन्होंने उज्वला योजना, मुद्रा योजना, जन धन योजना, स्वच्छ भारत अभियान, ग्रामीण विकास से संबंधित योजनाएं और युवाओं के रोजगार संबंधी योजनाओं का प्रचार करने को कहा.


शाह ने कहा कि कांग्रेस सरकार के दौरान विकास और आर्थिक मोर्चे पर जो गड्ढे थे, उसको ठोस कदम उठाकर न सिर्फ मोदी सरकार ने भरा बल्कि वहां विकास की मीनार खड़ी की है. गौरतलब है कि बीजेपी 27 मई से 15 जून तक पूरे देश में मोदी सरकार के 3 साल की उपलब्धियों का उत्सव मनाएगी. इस दौरान राज्यों खासतौर पर गैर-बीजेपी शासित राज्यों में तमाम केन्द्रीय मंत्रियों और मुख्यमंत्रियों के दौरे को लेकर बेहतर समन्वय स्थापित करने पर भी जोर दिया गया.


Next Story