Archived

एक मिस्ड काल ने इस युवती की जिंदगी में खड़ा किया तूफ़ान !

एक मिस्ड काल ने इस युवती की जिंदगी में खड़ा किया तूफ़ान !
x
फ़ाइल फोटो
दिल्ली की रहने वाली एक लड़की को अपने फोन से गलत नंबर मिलाना महंगा पड़ गया. मिस्ड कॉल से एक युवक से दोस्ती हुई और फिर प्यार हो गया. युवक ने शादी का झांसा देकर कई बार उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए और अब युवक उसका मर्डर करवाने की धमकी दे रहा है. पीड़िता ने पुलिस से मदद की गुहार लगाई है.

पीड़ित लड़की मजनू का टीला इलाके की रहने वाली है. उसकी शिकायत के मुताबिक, फरवरी में गलत फोन नंबर पर की गई एक मिस्ड कॉल की वजह से उसकी पीतमपुरा निवासी श्रवण कुमार अग्रवाल उर्फ नरेश से बातचीत शुरू हुई. नरेश ने उसे बताया कि वह बहुत जल्द अपनी पत्नी से तलाक लेने वाला है. दोनों बाहर मिलने लगे.

इस दौरान आरोपी ने उसे शादी का झांसा देकर अपने फ्लैट पर उसके साथ कई बार शारीरिक संबंध बनाए. अप्रैल में जब पीड़िता ने शादी की बात कही तो नरेश ने उसके साथ मारपीट की और शादी से मुकर गया. पीड़िता की मानें तो नरेश ने उसे एक बार गर्भ निरोधक गोली भी खिलाई थी.

पीड़िता ने जब नरेश पर शादी का दबाव डाला तो नरेश ने उसे उसकी सुपारी देकर मर्डर करवाने की धमकी दी. जिसके बाद पीड़िता ने थाने जाकर नरेश के खिलाफ शादी की झांसा देकर रेप करने की शिकायत दर्ज कराई. पुलिस की लापरवाही देखिए, शिकायत दर्ज होने के बाद भी पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करने में दिलचस्पी नहीं दिखाई.

आरोपी नरेश अभी भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है. फिलहाल पुलिस जल्द आरोपी की गिरफ्तारी की बात कह रही है. वहीं पीड़िता के पास केस वापस लेने के लिए धमकी भरे फोन आ रहे हैं. जान बचाने के लिए पीड़िता अपनी किसी सहेली के घर रह रही है. पीड़िता ने नरेश से अपनी जान को खतरा बताते हुए जल्द उसकी गिरफ्तारी की मांग की है.

Next Story