Archived

हवसी सौतेले बाप ने अपनी छह साल की बच्ची के साथ किया रेप, प्राइवेट पार्ट से बहता रहा खून!

हवसी सौतेले बाप ने अपनी छह साल की बच्ची के साथ  किया रेप, प्राइवेट पार्ट से बहता रहा खून!
x
दिल्ली में दिल दहला देने वाली घटना
दिल्ली में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. एक सौतेले बाप ने अपनी छह साल की बच्ची के साथ रेप किया. पड़ोस में रहने वाली एक महिला ने बच्ची की ब्लीडिंग होते देखा, तो दिल्ली महिला आयोग की वीमेन हेल्पलाइन 181 पर फोन करके इसकी जानकारी दी. मौके पर पहुंची आयोग और पुलिस की टीम ने बच्ची को अस्पताल में भर्ती कराया. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

जानकारी के मुताबिक, राजधारी के खानपुर इलाके में बच्ची अपनी मां और सौतेले बाप के साथ रहती है. थाने में दिल्ली महिला आयोग की सीआईसी काउंसलर ने जब बच्ची से पूछताछ की तो उसने कहा कि खेलते हुए गिर गई थी. इस वजह से उसे चोट लगी है. लेकिन जब बच्ची के सौतेले बाप से सख्ती से पूछताछ की तो उसने सच उगल दियाय इसके बाद बच्ची ने अपने कलयुगी बाप की करतूत बताई.

पीड़िता ने बताया कि उसके सौतेले पिता ने घर से लेजाकर एक कोठी में उसका रेप किया. उसे मारा पीटा और किसी को कुछ भी बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी. आरोपी पिता ने बताया कि शराब के नशे में उससे यह गलत काम हो गया. वह साकेत में एक कोठी में केयर टेकर है. वहां कोई नहीं रहता है. दो दिन पहले वह बच्ची को वहां लेकर गया था और शराब पीकर उसके साथ रेप किया.

बच्ची के प्राइवेट पार्ट में पड़ा पस
आरोपी ने बताया कि उसने बच्ची की मां से एक साल पहले ही शादी की है. वह उसे उत्तराखंड से भगाकर लाया है. बच्ची की मां सात महीने की गर्भवती है. उसका एक 5 साल का बेटा भी है. उधर बच्ची की तबीयत काफी बिगड़ गई है. उसके प्राइवेट पार्ट में पस पड़ गया है. डाक्टरों का कहना है कि बच्ची की सर्जरी होगी. दिल्ली महिला आयोग की टीम ने ही पीड़ित बच्ची को एम्स में एडमिट कराया है.

Next Story