Archived

दिल्ली में एक आईएएस की संदिग्ध परिस्थित में मौत!

दिल्ली में एक आईएएस की संदिग्ध परिस्थित में मौत!
x
Trainee IAS Officer's Body Found In Pool At Delhi Institute

शिवकुमार मिश्र

नई दिल्ली: एक प्रशिक्षु भारतीय प्रशासनिक सेवा (आईएएस) अधिकारी आशीष दहिया कल रात दक्षिण दिल्ली में एक क्लब के एक स्विमिंग पूल में मृत पाये गये. पुलिस मौत की गहराई से जांच कर रही है.

30 वर्षीय आशीष दाहिया कल शाम बेर सराय में विदेशी क्लब संस्थान में अपने दोस्तों के साथ एक पार्टी में शामिल हुए थे. पुलिस अधिकारी ने बताया कि उनके सहयोगियों के अनुसार, आशीष क्लब के पूल में अकेले तैरने के लिए जाने का फैसला किया. सहयोगीयों ने कहा है कि इस दौरान एक महिला अधिकारी पूल में फिसल गई. जिसे बचाने के लिए कई लोग पूल में कूद गए. जिनमें आशिष दाहिया भी शामिल थे. उसे सुरक्षित रूप से बाहर खींच लिया गया. लेकिन अधिकारियों को काफी देर बाद एहसास हुआ कि आशीष डाहिया लापता थे. जल्द ही उन्हें तलाशा गया पुल से बाहर निकाला गया. एक चिकित्सा अधिकारी प्रमोश बसाल को फोन किया गया.


उन्हें सीपीआर के साथ पुनर्जीवित करने का प्रयास करने से पहले उन्हें अस्पताल ले जाया गया था. जहां उन्हें सुबह 1 बजे सुबह मृत घोषित कर दिया. श्री आशीष दहिया का परिवार हरियाणा में रहता है. वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों की एक टीम सबूत और रिकॉर्ड बयानों को इकट्ठा करने के लिए क्लब में मौजूद है. जाँच की जा रही है.

शिव कुमार मिश्र

शिव कुमार मिश्र

    Next Story