Home > छोटी सी गलती को लेकर बीच सड़क पर, बाप ने काटी बेटी की गर्दन

छोटी सी गलती को लेकर बीच सड़क पर, बाप ने काटी बेटी की गर्दन

 Special Coverage News |  2016-07-10 11:00:00.0  |  करनाल

छोटी सी गलती को लेकर बीच सड़क पर, बाप ने काटी बेटी की गर्दन

करनाल: मंगेतर से मिलने पर गुस्साए पिता ने बीच सड़क पर बेटी का गला काट दिया। हत्या की दिल दहला देने वाली वारदात से करनाल में दहशत का माहौल है।
थाना प्रभारी हरविन्द्र सिंह ने बताया कि शेखपुरा निवासी करनैल सिंह ने अपनी बेटी रिंकी का रिश्ता गांव प्योदा निवासी जयभगवान के साथ तय किया था। उम्र कम होने की वजह से अभी शादी नहीं हो पाई थी।
आरोपी की बेटी रिंकी अपने मंगेतर से मिलने के लिए कैथल चली गई। कैथल में उसके मंगेतर के परिजनों ने पिता को फोन किया कि उनकी बेटी यहां आई है तो करनैल ने बेटी को गांव में वापिस छोड़कर जाने की बात कही।
जयभगवान के भाई बलजिन्द्र सिंह ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह अपनी मौसी व लडके की मां को साथ लेकर युवती को उसके गांव शेखुपुरा ले आया। तैश में आए करनैल सिंह और उसके एक अन्य भाई ने बीच रास्ते पर ही उनकी गाड़ी रोककर उनपर तलवारों से हमला कर दिया। बाद में रिंकी को गाड़ी से खींचकर बाहर निकाला गया और करनैल ने बड़ी बेरहमी से उसका कत्ल कर दिया।
मामले की सूचना मिलने पर थाना प्रभारी ने कारवाई शुरू कर दी। पोस्टमार्टम करवा शव परिजनों को सौंप दिया गया है जबकि मामला दर्ज कर आरोपी को अदालत में पेश करने की तैयारी चल रही है।

Tags:    
Share it
Top