Home > Archived > लव मैरिज के बाद घरवालों के डर से कोर्ट में 4 घंटे टेबल के नीचे छिपा रहा प्रेमी जोड़ा

लव मैरिज के बाद घरवालों के डर से कोर्ट में 4 घंटे टेबल के नीचे छिपा रहा प्रेमी जोड़ा

इस प्रेमी जोड़े ने घरवालों की मर्जी के खिलाफ मंदिर में शादी कर तो कर ली, लेकिन उसके बाद से ये जान पर खतरे की वजह से भागे-भाग फिर रहे हैं...

 Special Coverage News |  26 July 2017 8:05 AM GMT  |  New Delhi

लव मैरिज के बाद घरवालों के डर से कोर्ट में 4 घंटे टेबल के नीचे छिपा रहा प्रेमी जोड़ा

हरियाणा के यमुनानगर में एक प्रेमी जोड़े पर जान का खतरा मंडराने लगा। लड़की के घरवाले उन्हें मारने के इरादे से कोर्ट कैंपस तक में आ धमके। घऱवालों के डर से प्रेमी जोड़ा 4 घंटे तक एक वकील के चेंबर में टेबल के नीचे छिपा रहा।

टेबल के नीचे से ही लड़की ने पुलिस को फोन कर के मदद मांगी। पुलिसवालों के पहुंचने के बाद सुरक्षा के बीच प्रेमी जोड़े को सुरक्षित जगह पर ले जाया गया। दरअसल इस जोड़े ने घरवालों की मर्जी के खिलाफ मंदिर में शादी कर तो कर ली, लेकिन उसके बाद से ये जान पर खतरे की वजह से भागे-भाग फिर रहे हैं। हारकर जब ये कोर्ट से मदद मांगने आए तो इनके जान के दुश्मन यहां भी पहुंच गए।
मजबूरन कोर्ट में भी इन्हें वकील के चेंबर में टेबल के नीचे छिपना पड़ा। पुलिस से फोन पर मदद मांगी तो पुलिस भी 3 घंटे बाद पहुंची। तबतक ये जोड़ा यूं ही टेबल के नीचे बैठा रहा।
इसके बाद प्रेमी जोड़े को पुलिस सुरक्षा के बीच जज के सामने पेश किया गया, जहां से उन्हें पुलिस घेरे में ही सेफ हाउस भेज दिया गया। इस दौरान इनकी जान के दुश्मन लड़की के घरवाले कोर्ट कैंपस में ही घूमते रहे। इस प्रेमी जोड़े ने कई सपनों के साथ नई जिंदगी में कदम रखा था, लेकिन प्यार के दुश्मनों की काली नजर ने इनका जीना ही दुश्वार कर दिया।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it
Top