Home > Archived > अमित शाह से मिलकर खट्टर बोले, इस्तीफे का सवाल ही नहीं, जिसको मांगना है मांगता रहे

अमित शाह से मिलकर खट्टर बोले, 'इस्तीफे का सवाल ही नहीं, जिसको मांगना है मांगता रहे'

खट्टर ने साफ कर दिया है कि न तो हरियाणा में कोई प्रशासनिक फेरबदल होगा और न ही मैं इस्तीफा दूंगा।

 Arun Mishra |  30 Aug 2017 7:27 AM GMT

अमित शाह से मिलकर खट्टर बोले, इस्तीफे का सवाल ही नहीं, जिसको मांगना है मांगता रहे

नई दिल्ली : हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर बुधवार को बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह से मिलने पहुंचे। बीजेपी अध्यक्ष से मिलने के बाद खट्टर ने कहा कि इस्तीफे का सवाल नहीं, जिसे जो मांगना है मांगता रहे। हमने कानून का पालन किया। खट्टर ने साफ कर दिया है कि न तो हरियाणा में कोई प्रशासनिक फेरबदल होगा और न ही मैं इस्तीफा दूंगा।

अमित शाह के साथ बैठक के बाद खट्टर ने कहा कि उन्होंने पार्टी अध्यक्ष को पंचकूला की स्थिति की विस्तृत जानकारी दी। डेरा प्रमुख बाबा राम रहीम को सजा सुनाए जाने से पहले हरियाणा में हुई हिंसा और आगजनी की घटनाओं के बाद उनकी पार्टी अध्यक्ष से यह पहली मुलाकात थी।

दरअसल राम रहीम के समर्थकों की हिंसा के बाद से मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर निशाने पर आ गए थे। हिंसा से निपटने में प्रशासनिक खामियों को लेकर हाईकोर्ट ने भी खट्टर को लेकर सख्त टिप्पणी की थी। आपको बता दें कि शुक्रवार को राम रहीम के खिलाफ आए फैसले के बाद हरियाणा में हिंसा भड़क गई थी। इसमें अब तक 36 लोगों की मौत हो चुकी है और करीब 250 लोग घायल हुए थे। दिल्‍ली, उत्‍तर प्रदेश और पंजाब में भी इसका असर देखा गया था।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it
Top