Home > Archived > पेट दर्द की दवा लेने गयी 9वीं क्लास की लडकी, जब पता चला की प्रेग्नेंट है होश उड़ गये

पेट दर्द की दवा लेने गयी 9वीं क्लास की लडकी, जब पता चला की प्रेग्नेंट है होश उड़ गये

 शिव कुमार मिश्र |  4 Sep 2017 2:53 PM GMT

पेट दर्द की दवा लेने गयी 9वीं क्लास की लडकी, जब पता चला की प्रेग्नेंट है होश उड़ गये

हरियाणा के सूरजकुंड में एक नाबालिग लड़की रेप का शिकार हुई. बीते शुक्रवार जब उसके पेट में दर्द उठा तो घरवालों को पता चला कि वह प्रेग्नेंट है. पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, 16 साल की पीड़िता 9वीं क्लास में पढ़ती है. उसके पड़ोस में रहने वाले युवक की नाबालिग पर बुरी नजर थी. करीब 6 माह पहले वह घर में अकेली थी. इसी बात का फायदा उठाकर आरोपी उनके घर में घुसा और नाबालिग को अपनी हवस का शिकार बनाया.
आरोपी ने पीड़िता को मुंह खोलने पर जान से मारने की धमकी दी. जिसके बाद आरोपी अक्सर पीड़िता को डरा-धमकाकर उससे शारीरिक संबंध बनाने लगा. बीते शुक्रवार अचानक से पीड़िता के पेट में दर्द उठा. परिजन उसे अस्पताल ले गए. डॉक्टरों ने परिजनों को जब उसके प्रेग्नेंट होने की जानकारी दी तो उनके होश उड़ गए. पीड़िता से पूछताछ के बाद परिजनों ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कराया. पुलिस ने पीड़िता के बयान दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it
Top