Archived

बल्लभगढ़ रूट पर फिर हिंसा: दो को चलती ट्रेन से फेंका, 1 की मौत

बल्लभगढ़ रूट पर फिर हिंसा: दो को चलती ट्रेन से फेंका, 1 की मौत
x
दिल्ली-बल्लभगढ़ रूट पर जुनैद की हत्या के सनसनीखेज मामले के बाद फिर हिंसा की खबर की जानकारी मिली है. जानकारी के मुताबिक इस रूट पर दो युवकों को चलती ट्रेन से नीचे फेंक दिया गया. इसमें एक युवक की मौत हो गई. जबकि दूसरा गंभीर रूप से जख्मी बताया जा रहा है.
चश्मदीदों के मुताबिक सीट को लेकर शुरू हुआ विवाद जानलेवा हो गया. झगड़ा इतना बढ़ा की अज्ञात आरोपियों ने युवकों को ट्रेन के नीचे फेंक दिया. जीआरपी मामले की जांच में जुटी है.
घटना की वजह का सीट विवाद बताया जा रहा है. तीन आरोपियों के पकड़े जाने की खबर है.
कैसे हुआ हादसा
जानकारी के मुताबिक दोनों युवक दिल्ली-आगरा-इंटरसिटी से जा रहे थे. किसी विवाद में उन्हें चलती ट्रेन से नीचे फेंक दिया गया. घटना शनिवार रात को बल्लभगढ़-पलवल के पास की है. दोनों युवक असावटी के पास एक गांव के रहने वाले हैं.
मृतक की पहचान हुई
मरने वाले का युवक का नाम देवेंद्र सिंह बताया जा रहा है. वह हरियाणा के पलवल में मोहननगर मोहल्ले का रहने वाला है. इस मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है. तीनों आरोपी दिल्ली के रहने वाले हैं. पुलिस ने अभी गिरफ्तारी कन्फर्म नहीं की है.
इसी रूट पर हुई थी जुनैद की हत्या
आपको बता दें कि इसी रूट पर जुनैद की भी हत्या हुई थी. ईद की खरीदारी कर घर लौट रहे जुनैद को चाकुओं से गोदकर मार डाला गया था.
बात इसी रूट की नहीं है चूँकि अभी फिलहाल एक घटना हो चुकी है इसलिए यह खबर बनी है. वरना पूरे बिहार पूर्वी यूपी एनसीआर में सीट को लेकर झगड़ा बना रहना आम बात है.
Next Story