Home > Archived > भीड़ ने 8 साल की बच्ची से दुष्कर्म के आरोपी को पीट पीट कर मार डाला

भीड़ ने 8 साल की बच्ची से दुष्कर्म के आरोपी को पीट पीट कर मार डाला

The victim was beaten to death by an 8-year-old girl on the pretext of raping her

 Special Coverage News |  3 July 2017 10:31 AM GMT  |  धनबाद

भीड़ ने 8 साल की बच्ची से दुष्कर्म के आरोपी को पीट पीट कर मार डाला

मनोज मिश्र

दुमका : जिले के रामगढ़ के ठाढ़ीहाट में भीड़ ने 8 साल की एक बच्ची से दुष्कर्म के आरोपी को आदिवासियों ने लाठी डंडों से पीट-पीट कर मार डाला। दोंदिया गांव के 30 वर्ष के युवक मिथुन हांसदा पर कुसुमडीह की एक मासूम बच्ची से दुष्कर्म के बाद उसकी हत्या करने का आरोप है।


जब लोगों को उसकी इस घिनौनी करतूत के बारे में मालूम हुआ, तो ग्रामीणों ने मिथुन को पकड़ कर उसके हाथ बांध दिये। इसके बाद गुस्से से आग-बबूला आदिवासी महिलाअों ने लाठी-डंडों से पीट-पीट कर उसकी हत्या कर दी. इसका वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।
यह घटना 29 जून को दुमका जिला के रामगढ़ में हुई। घटना का वीडियो मिलने के बाद पुलिस मामले की जांच कर रही है।
दुमका के बरमसिया पंचायत के जालवें गांव में 28 जून की देर रात दो बजे नदी के किनारे बच्ची का शव मिला। नोनीहाट इलाके की रहने वाली यह बच्ची एक शादी समारोह में भाग लेने अपने रिश्तेदार के घर रामगढ़ आई थी। दो दिन से लापता थी। खोजबीन कर रहे रिश्तेदारों को स्थानीय बच्चों से यह सुराग मिला कि मीठा हांसदा बच्ची को उठा ले गया है।मीठा हांसदा की इस गांव में ससुराल है और कई दिनों से यहां आया हुआ था।
लोगों ने देर रात मीठा हांसदा को पकड़ कर रस्सी से बांध दिया और पिटाई की। रात करीब 2 बजे उसकी निशानदेही पर नदी किनारे बच्ची का शव मिला।शव मिलते लोगों का सब्र टूट गया। घटनास्थल पर ही महिलाओं ने लाठी-डंडों से उसकी पिटाई की गई। तड़के घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई। पुलिस सुबह घटनास्थल पर पहुंची। मामले की जांच की जा रही है।

Image Title



Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Share it
Top