Home > सांसद ने कास्टिंग काउच पर दिया विवादास्पद बयान, कहा खराब अभिनेत्रियां बिस्तर पर जाने को रहती है तैयार

सांसद ने कास्टिंग काउच पर दिया विवादास्पद बयान, कहा खराब अभिनेत्रियां बिस्तर पर जाने को रहती है तैयार

मशहूर एक्टर और सांसद इनोसेंट महिलाओं पर की गई एक आपत्तिजनक टिप्पणी को लेकर विवादों में घिर गए हैं।

 Special Coverage News |  2017-07-06 06:41:57.0  |  केरल

सांसद ने कास्टिंग काउच पर दिया विवादास्पद बयान, कहा खराब अभिनेत्रियां बिस्तर पर जाने को रहती है तैयार

केरल: मशहूर एक्टर और सांसद इनोसेंट महिलाओं पर की गई एक आपत्तिजनक टिप्पणी को लेकर विवादों में घिर गए हैं। 5 जुलाई को उनकी इस टिप्पणी पर बड़ा विवाद हो गया। उन्होंने मलयालम सिनेमा और कास्टिंग काउंच को लेकर यह टिप्पणी की थी जिसमें उन्होंने कहा, "कास्टिंग काउच मलयालम फिल्म इंडस्ट्री में नहीं होता, यह तो सिर्फ कुछ खराब अभिनेत्रियो की वजह से हो रहा है।"

उन्होंने कहा, आज अगर किसी महिला के खिलाफ कुछ गलत होता है तो मीडिया को इसकी जानकारी तुरंत हो जाती है, लेकिन अगर कोई महिला बुरी है तो वह शायद बिस्तर तक जाने को भी तैयार रहती है।" इनोसेंट 2014 के लोसभा चुनाव में चलाकुडी क्षेत्र से निर्दलीय सांसद चुने गए थे। साथ ही वह एसोसिएशन ऑफ मलयालम मूवी आर्टिस्ट्स (AMMA) के प्रेसिडेंट भी हैं। इनोसेंट की इस टिप्पणी पर कई लोग और संगठन उनकी आलोचना कर रहे हैं।
वुमेन इन सिनेमा (WCC) ने इसकी कड़ी निंदा करते हुए कहा, "कई नए आर्टिस्ट इंडस्ट्री में कई तरह के यौन शोषण का सामना करते हैं। हम उनके(इनोसेंट) इस बयान को नहीं मान सकते कि फिल्म इंडस्ट्री में किसी भी तरह का यौन शोषण नहीं होता।" WCC संगठन की स्थापना बीते साल की गई थी। मलयालम फिल्म इंडस्ट्री में काम करने वाली महिलाओं द्वारा इसकी स्थापना की गई और एक्टर मंजू वारियर इसकी हेड हैं।
पिछले हफ्ते मलयालम मूवी आर्टिस्ट्स असोसिएशन ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित किया था। जिसमें अभिनेता दिलीप, मोहनलाल, ममूटी, विधायक मुकेश और केरल के पूर्व परिवहन मंत्री गणेश कुमार ने भी हिस्सा लिया था। इस प्रेस कांफ्रेस के दौरान एक अभिनेत्री के अपहरण और छेड़छाड़ का मुद्दा भी उठा था और इस मुद्दे पर असोसिएशन के रुख को लेकर उनसे पूछा गया था।

Tags:    
Share it
Top