Archived

मध्यप्रदेश में खनन माफिया ने कार्यवाही पर दी SDM को फोन पर गोली मारने की धमकी, प्रसाशन में मचा हडकम्प

मध्यप्रदेश में खनन माफिया ने कार्यवाही पर दी SDM को फोन पर गोली मारने की धमकी, प्रसाशन में मचा हडकम्प
x
Mining mafia in Madhya Pradesh given bail on SDM threatening to shoot on phone
छतरपुर: एक और जहाँ म.प्र में अबैध खनन पर नकेल कसने के लिए प्रदेश के मुखिया ने अधिकारियों को खुली छूट दे रखी है तो दूसरी और खनन माफिया भी खुले आम न सिर्फ खनन कर रहे है बल्कि कार्यवाही करने वाले अधिकारियों को जान से मारने की धमकी दे रहे है.

15/6/2017 को लवकुशनगर SDM धुर्वे को सूचना मिली थी की हर्रई गांव में अवैध रेत परिवहन हो रहा है सूचना मिलते ही तुरन्त एस डी एम हर्रई की तरफ निकल पड़े और हर्रई पहुचते ही 4 डम्फर भी अवैध परिवहन करते पकडे जो कि बंशिया थाने के सुपुर्द कर दिए.

SDM लवकुशनगर मुख्यालय लोट रहे थे की 12साढ़े 12 के आस पास एस डी एम एच के धुर्वे के फोन की घण्टी बजती है और फोन उठाते ही सामने से धमकी भरे लहजे में कहा जाता है की अगर "दुवारा इस प्रकार की कार्यवाही हुई तो मे तुम्हे गोली से मार दूँगा" एस डी एम एच के धुर्वे ने तत्काल चन्दला थाने में इस पूरे घटनाक्रम की शिकायत की शिकायत पर चन्दला पुलिस ने किया मामला दर्ज एक आरोपी को पकड़ने के प्रयास सुरु कर दिए है.


अभी कुछ महीने पहले ही राजनगर की महिला SDM मीणा को भी एक रेत माफिया द्वारा बंदूक की नोक पर ट्रेक्टर ले जाने का मामला सामने आया था और अब SDM लवकुश नगर को जान से मारने की धमकी देने की बात सामने आई है जिससे साफ़ पता चलता है की माफियाओं के हौशले बुंदेलखंड में कितने बुलंद है.

जमील अहमद की रिपोर्ट
Next Story