Top
Breaking News
Home > Archived > हितग्राही शिविर में मंत्री का इंतजार करते-करते दिव्यांग की मौत

हितग्राही शिविर में मंत्री का इंतजार करते-करते दिव्यांग की मौत

Devyang's death while waiting for minister in a favorable camp

 Kamlesh Kapar |  5 Jun 2017 10:02 AM GMT  |  सतना

हितग्राही शिविर में मंत्री का इंतजार करते-करते दिव्यांग की मौत

सतना: मध्य प्रदेश के सतना जिले के रामनगर में हितग्राही शिविर में प्रभारी मंत्री ओमप्रकाश धुर्वे का इंतजार करते-करते एक दिब्यांग की लू लगने के कारण मौत हो गई। मुन्गाहा गांव के निवासी दिब्यांग जयपाल साकेत दिब्यांग पत्नी सुनीता के साथ मंत्री की हितग्राही मूलक शिविर में उज्वला योजना का गैस सिलेंडर लेने पहुंचे थे।

कार्यक्रम दोपहर एक बजे निर्धारित था लेकिन मंत्री का काफिला शाम पांच बजे के बाद कार्यक्रम स्थल पर पहुंचा। लगभग तीन बजे जयपाल ने दम तोड़ दिया। जयपाल को गांव के ही कुछ लोग अस्पताल ले गए जहां उसे मृत घोषित किया गया। लेकिन डॉक्टरों ने लाश का पोस्टमार्टम नहीं करवाया। कार्यक्रम में स्थानीय विधायक विधानसभा उपाध्यक्ष भी मौजूद थे, लेकिन कोई न तो पीड़ित परिवार से मिला और न ही संवेदना व्यक्त की।

आखिरकार परिजन मृतक के शव को ऑटो में लाद कर गांव ले गए जहां उसका दाह संस्कार किया गया. जयपाल और उसकी पत्नी सुनीता दोनों दिब्यांग हैं। दोनों की कोई संतान भी नहीं है। इस पूरे मामले में न तो पुलिस कुछ बोलने को तैयार है न ही प्रशासन। डॉक्टरों ने भी कुछ बोलने से इनकार कर दिया।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story

नवीनतम

Share it